logo-image

गुरुद्वारे में बर्तन धोते नजर आए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा, VIDEO हो रहा वायरल

परिणीति और राघव दोनों ही पंजाबी फैमिली से आते हैं. दोनों ने इसी साल 13 मई को सगाई की थी. ऐसी खबरें है कपल इसी साल अक्टूबर से नवंबर के बीच शादी कर सकते हैं. 

Updated on: 02 Jul 2023, 01:49 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra At Golden Temple:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा हाल में अपने मंगेतर और आप नेता राघव चड्ढा के साथ अमृतसर गई थीं. यहां एक्ट्रेस ने गोल्डन टेंपल के दर्शन किए थे. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. अब अमृतसर के इस प्रसिद्धा गुरुद्वारे से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सेवा करते नजर आ रहे हैं. वो दोनों गुरुद्वारे में बर्तन धो रहे हैं. कपल की सादगी और दरियादिली देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में आप परिणीति और राघव चड्ढा को देख सकते हैं. दोनों आम लोगों के बीच बर्तन धोते नजर आ रहे हैं. हाथों में थाली-प्लेट पकड़े राघव बर्तन धो रही हैं. वहीं परिणीति भी महिलाओं के साथ गप्पे लड़ाते हुए बर्तन साफ कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो काफी चर्चा में हैं. सबॉलीवुड स्टार परिणीति का ये अंदाज देख हर कोई दंग रह गया है. वहीं हाई सिक्योरिटी में घूमने वाले आप नेता राघव चड्ढा भी अपनी सादगी से सबका दिल जीत रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो काफी चर्चा में हैं. सबॉलीवुड स्टार परिणीति का ये अंदाज देख हर कोई दंग रह गया है. वहीं हाई सिक्योरिटी में घूमने वाले आप नेता राघव चड्ढा भी अपनी सादगी से सबका दिल जीत रहे हैं. राघव चड्ढा और परिणीति 1 जुलाई को पंजाब के अमृतसर की यात्रा करने गए थे. दोनों ने व्हाइट कलर के एथनिक कपड़े पहने थे. दोनों ने शादी से पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेका था. साथ ही कपल ने अपने सफल वैवाहिक जीवन की अरदास लगाकर बाबा का आशीर्वाद भी लिया था. 

परिणीति और राघव दोनों ही पंजाबी फैमिली से आते हैं. दोनों ने इसी साल 13 मई को सगाई की थी. ऐसी खबरें है कपल इसी साल अक्टूबर से नवंबर के बीच शादी कर सकते हैं.