logo-image

Tapsee Pannu: पैपराजी ने तापसी को बोला 'Arrogant',एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के कई फैंस हैं. साथ ही एक्ट्रेस को अपने फैंस से बहुत प्यार भी मिलता है.

Updated on: 17 Dec 2022, 08:03 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के कई फैंस हैं. साथ ही एक्ट्रेस को अपने फैंस से बहुत प्यार भी मिलता है. लेकिन कई दिनों से एक्ट्रेस को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड रहा है. यह तो यब जानते हैं कि, तापसी के पैपराजी के साथ संबंध अच्छे नही हैं. हाल ही में भी एक्ट्रेस का पैपराजी से जुडा एक किस्सा सामने आया है. बता दें कि, तापसी पन्नू को तब से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जब से उनकी पैपराजी के साथ हाथापाई हुई थी. इस बात के बारे में पूरा जानने की परवाह किए बिना लोगों ने उनके व्यवहार के लिए उन्हे एरोगेंट कहना शुरू कर दिया था. 

दरअसल ,कुछ दिनों पहले, एक पपराज़ी को उनकी कार का दरवाज़ा बंद करते हुए देखा गया था, जब वह निकलने वाली थीं. हालाँकि, एक्ट्रेस ने साफ तौर पर फोटोग्राफर को ऐसा नहीं करने के लिए कहा था, एक्ट्रेस के इस व्यवहार ने उनके ऊपर सवाल खडे कर दिए. जब तापसी से पैपराज़ी द्वारा पीछा किए जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह उन्हें परेशान करता है क्योंकि उन्होंने महसूस किया है कि फोटोग्राफर यह जानते हुए भी ऐसी चीजें कर रहे हैं कि उन्हें ऐसा करने पर अच्छा रिएक्शन नहीं मिलने वाला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तापसी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा "जब मैं अंदर आ गई हूं तो तुम मेरी कार का दरवाजा क्यों पकड़ोगे? यह मेरे निजी स्थान में घुसपैठ कर रहे हैं. कल्पना कीजिए कि अगर आप अपनी कार में जा रहे हैं और ऐसे लोग हैं जिन्होंने कार के दरवाजे को पकड़ रखा है और आपको दरवाजा बंद नहीं करने दे रहे हैं और कैमरे को धक्का दे रहे हैं आपके चेहरे में, क्या आप इसे पसंद करेंगे? कोई भी व्यक्ति, चाहे वह लड़की हो या लड़का, क्या आप इसे पसंद करेंगे?"

यह भी पढ़ें - Grazia Young Fashion Awards: जान्हवी कपूर का हॉट लुक देख फैंस हुए खुश, ये सितारे भी आए नजर 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सिर्फ इसलिए कि वह बिना बॉडीगार्ड के चलती हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि पपराज़ी को अपने कैमरे और माइक को उनके चेहरे पर लगाने की आज़ादी होगी. इसलिए उन्हें एक सामान्य इंसान की तरह सांस लेने की जगह नहीं दी जाएगी. तापसी ने यह भी बताया कि कैसे मीडिया ने उन्हें पपराज़ी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए एरोगेंट कहा. उन्होंने आगे यह भी कहा  "कृपया मुझे अहंकारी कहें, लेकिन मैं सिर्फ सुगर-कोट करने की कोशिश नहीं करूंगी और ना ही अच्छी लड़की बनुंगी क्योंकि मैं कैमरा के सामने हूं. मैं वह व्यक्ति नहीं हूं. "