logo-image

Stree 2 update: फैन के इस सवाल का पंकज त्रिपाठी ने दिया मजेदार जवाब, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

एएमए सेशन में पंकज त्रिपाठी ने मजेदार रिएक्शन के साथ स्त्री के सीक्वल का इशारा किया. अभिनेता को हाल ही में मैं अटल हूं में देखा गया था.

Updated on: 21 Jan 2024, 04:43 PM

नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के वर्सटाइल और टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं. चाहे वह मिर्ज़ापुर हो, फुकरे हो या स्त्री, पंकज त्रिपाठी ने हमेशा अपनी अगल-अगल शैलियों में अपने प्रदर्शन से नेटिज़न्स को शॉक किया है. हाल ही में एएमए सेशन में पंकज त्रिपाठी ने स्त्री के सीक्वल के बारे में हिंट देते हुए एक मजेदार कमेंट किया. जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रही है. सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा, 'स्त्री 2 के लिए कोई अपडेट' इस पर उन्होंने लिखा, 'बच्चों क्यों डरना चाहते हो?'

फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर एक्टर की तरफ से रिस्पॉन्स में एक GIF आया, जिसमें लिखा था कि रिस्क है. स्त्री फेवरेट हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी हैं. इस बीच पंकज त्रिपाठी को हाल ही में रिलीज हुई 'मैं अटल हूं' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई थी.

यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित है. 'मैं अटल हूं' का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली ने किया है. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी. 

आपको बता दें, हाल ही में पंकज त्रिपाठी फिल्म 'मैं अटल हूं' में नजर आए थे, आज फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं. फिल्म में एक्टर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है, आज फिल्म ने दूसरे दिन पहले दिन से बेहतर कमाई की है, फिल्म ने अपने पहले शनिवार को करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई की है.