logo-image
लोकसभा चुनाव

Palak Tiwari Dating Rumours: सैफ के बेटे इब्राहिम के लिए धड़कता है पलक तिवारी का दिल, डेटिंग को लेकर कह दी ऐसी बात 

सॉन्ग 'बिजली बिजली' में अपने डांस से सबको इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी को कौन नहीं जानता.

Updated on: 14 Apr 2023, 11:17 AM

New Delhi:

सॉन्ग 'बिजली बिजली' में अपने डांस से सबको इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी को कौन नहीं जानता. पलक सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ अपनी हिंदी फिल्म में शुरुआत करने जा रही हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस की इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहें काफी चर्चा बटोर रही थीं. पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से दोनों की डेटिंग अफवाहों ने हवा लेना शुरु किया था. 

हाल ही में मीडिया के साथ एक चैट में, पलक ने शेयर किया था कि दोनों केवल "एक दूसरे को पब्लिक इवेंट्स में देखते हैं". अपने रिश्ते के बारे में विस्तार से पूछे जाने पर, पलक तिवारी ने कहा, “वह मेरा एक दोस्त हैं. मैं सोशली उनसे मिलना पसंद करती हूं ...  हम जहां भी जाते हैं हमारे और भी दोस्त होते हैं साथ ... ऐसा नहीं है कि हम हर दिन टेक्सटिंग करते हैं. लेकिन हाँ, उनके साथ समय बिताना मुझे अच्छा लगता है."
इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकते हैं और इस बारे में पूछे जाने पर पलक ने कहा, "वह बहुत अच्छे हैं. मैं दुनिया को यह देखने का इंतजार नहीं कर सकती.”

इससे पहले मीडिया के साथ बातचीत में, पलक तिवारी ने कहा था कि जीवन में उनका "एकलौता फोकस" उनके काम की ओर है. “जबकि प्यार की कभी गणना या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, इस स्टेज पर मेरे लिए काम पहले गियर में है. प्रोफेशनल रूप से, यह एक महत्वपूर्ण समय है, इसलिए मैं अपनी एनर्जी उस पर केंद्रित कर रही हूं.”

यह भी पढ़ें - 'आलिया के लिए मैं अच्छा पति नहीं हूं...' वेडिंग एनिवर्सरी पर ये क्या बोल बैठे रणबीर कपूर

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पलक तिवारी पॉपुलर टीवी पर्सनैलिटी श्वेता तिवारी की बेटी हैं. श्वेता तिवारी 'कसौटी जिंदगी की' शो में प्रेरणा का किरदार निभाया था और सभी का दिल जीता था.