logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut: कंगना को थप्पड़ मारना चाहती हैं पाकिस्तान की ये एक्ट्रेस, इस हरकत से हैं नाराज

कंगना के पाकिस्तान के ऊपर किए गए कमेंट्स पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह को पसंद नहीं आए. यहां तक की उन्होंने गुस्से में ये भी बयान दे दिया कि वह कंगना रनौत को थप्पड़ मारना चाहती हैं.  

Updated on: 08 Sep 2023, 12:07 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक्ट्रेस अपने मन की बात रखने में कभी भी झिझकती नहीं हैं. उनकी इस बात के कारण उन्हें बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसस में से एक माना जाता है. लेकिन, उनकी कुछ बातों का लोगों को काफी बूरा भी लग जाता है. दरअसल, कंगना के पाकिस्तान के ऊपर किए गए कमेंट्स पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह को पसंद नहीं आए. यहां तक की उन्होंने गुस्से में ये भी बयान दे दिया कि वह कंगना रनौत को थप्पड़ मारना चाहती हैं.  

आपको बता दें कि, पाकिस्तानी अभिनेता नौशीन शाह हाल ही में एक इंटरव्यू में दिखाई दिए और उन्होंने भारतीय अभिनेता कंगना रनौत को "चरमपंथी" कहा. नौशीन इस बारे में बोल रही थीं कि दोनों देशों के अभिनेताओं को एक-दूसरे का सम्मान कैसे करना चाहिए और फिर उन्होंने कहा कि हालांकि वह अभी तक किसी भी भारतीय अभिनेता से नहीं मिली हैं, लेकिन वह कंगना से मिलना चाहती हैं और उन्हें दो थप्पड़ मारना चाहती हैं. वीडियो में 'थप्पड़' शब्द को म्यूट कर दिया गया था, लेकिन नौशीन के हाथ के इशारे से यह साफ हो गया कि वह बोलना क्या चाहती हैं.

नौशीन ने कहा, “जिस तरह से वह मेरे देश के बारे में बकवास कहती है, जिस तरह से वह पाकिस्तानी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती है, मैं उसके साहस को सलाम करती हूं. उन्हें पता नहीं है लेकिन वो देश की बात करती हैं, वो भी किसी और के देश की. अपने देश पर ध्यान दें, अपने अभिनय, अपने निर्देशन पर ध्यान फोकस करें, अपने विवादों और एक्स और न जाने क्या-क्या पर ध्यान दें.”

यह भी पढे़ें - Asha Bhosle Birthday: बड़ी बहन लता मंगेशकर को मां समान मानती थीं आशा भोसले, ऐसा था दोनों बहनों का रिश्ता

उन्होंने कहा कि वह जानना चाहेंगी कि कंगना को पाकिस्तानी सेना और उनकी खुफिया एजेंसियों के बारे में इतनी जानकारी कैसे है, जबकि पाकिस्तान में भी लोगों को उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. “आप कैसे जानते हैं कि पाकिस्तान में लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानते हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानते हैं? हम खुद नहीं जानते, एजेंसियां ​​हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, वो ये बातें हमसे साझा नहीं करते. वे रहस्य हैं, क्या वे नहीं हैं?"