logo-image

गदर 2 के सामने टिकी है अक्षय कुमार की OMG 2, छू सकती है 100 करोड़ का आंकड़ा

'ओएमजी 2' को सेंसर बोर्ड के साथ कई मुद्दों का सामना करना पड़ा था. करीब 20 कट के बाद फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया है.

Updated on: 16 Aug 2023, 09:59 AM

नई दिल्ली:

OMG 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' बॉक्स पर धीमी चाल से आगे बढ़ रही हैं. फिल्म के सामने सनी देओल और अमीष पटेल स्टारर 'गदर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट है. ऐसे में ओएमजी 2 को भारी नुकसान झेलना पड़ा है. सनी देओल की दहाड़ के सामने ओह माय गॉड 2 ने टिकने की पूरी कोशिश की है. फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन अच्छा-खासा कलेक्शन किया है. गदर 2 से मिल रही कड़ी टक्कर के बावजूद ओह माय गॉड मजबूती से खड़ी है. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म ने कलेक्शन में जबरदस्त उछाल दर्ज किया.

'ओएमजी 2' को मंगलवार को काफी दर्शक मिले जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन मेकर्स को संतुष्ट कर सकता है. सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने 15 अगस्त को 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस उछाल के साथ पांच दिनों में 'ओएमजी 2' का कुल कलेक्शन 73.67 करोड़ रुपये हो गया है. ऐसे में उम्मीद है कि ओह माय गॉड धीमी चाल से ही सही लेकिन 100 करोड़ क्लाब में शामिल हो सकती है. कम से कम फिल्म अपना बजट न निकालने में तो सफल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ओह माय गॉड 2 ने 10.26 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की थी. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोत्त्तरी देखी गई है. साथ ही फिल्म को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी फायदा मिलता दिखा है. सोमवार को संख्या में गिरावट के बावजूद, 'ओएमजी 2' स्वतंत्रता दिवस पर कमाई के मामले में आगे बढ़ी है.  अमित राय द्वारा निर्देशित, 'ओएमजी 2' 'ओएमजी - ओह माय गॉड!' का सीक्वल है. विवादों के बीच फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. 

फिल्म को सेंसर बोर्ड के साथ कई मुद्दों का सामना करना पड़ा था. करीब 20 कट के बाद फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया है. 'ओएमजी 2' में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं. फिल्म सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' के साथ ही 11 अगस्त को रिलीज हुई है.