logo-image
लोकसभा चुनाव

Nora Fatehi ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल, लोगों ने बताया कबूतर

एक्टर डांसर नोरा फतेही हाल ही में ट्रोल्स के निशाने पर थीं. ट्रोलिंग हुई उनकी ओवर साइज ड्रेस की वजह से.

Updated on: 09 Apr 2023, 07:39 PM

नई दिल्ली:

एक्टर डांसर नोरा फतेही हाल ही में ट्रोल्स के निशाने पर थीं. ट्रोलिंग हुई उनकी ओवर साइज ड्रेस की वजह से. नोरा एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं. उन्होंने व्हाइट कलर की एक ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में तो कोई गड़बड़ नहीं थी लेकिन इसके स्लीव्स बहुत ही अजीब थी. इसके स्लीव्स कुछ ऐसे लग रहे थे जैसे कि ड्रेस की बाजुओं से झाग निकल आया हो. ना तो यह खुली हुई थीं ना ही वेवी. इन्हें आप बैलून स्लीव्स कह सकते हैं जिनके आगे दस्ताने थे मतलब की नोरा के हाथ भी छिपे हुए थे. ऐसा लग रहा था कि गल्व्ज ना होते तो तो नोरा के लिए ये स्लीव्स संभालना आसान नहीं होता. अब जिस तरह हमने इन स्लीव्स को बोतल से निकलने वाले झाग से कंपेयर किया वैसे सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस ड्रेस को लेकर तमाम तरह के कमेंट किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कबूतर

विजय ने लिखा, मैंने कबूतर को घर में बंद किया था और यह यहां फोटोशूट करवा रहा है. सोनाली ने लिखा, नोरा प्रैक्टिस कर रही हैं कि मोटी हो जाएंगी तो कैसी लगेंगी. शुभम ने लिखा, नोरा इतनी वेस्टेज क्यों करी. इतने में तो दस बच्चों के कपड़े बन जाते. आरती ने लिखा, शायद डिजाइनर लास्ट मिनट में बाजू सिलना भूल गया. वैसे नोरा की फोटोज पर पर इस तरह की कमेंटबाजी होना कोई हैरानी की बात नहीं. सोशल मीडिया पर उनके 44.8 मिलियन फोलोअर्स हैं. वह जब भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं तो उन पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वर्कफ्रंट पर बात करें तो नोरा हाल में थैंक गॉड और एक्शन हीरो में नजर आई थीं. इसके अलावा उनके पास दो और प्रोजेक्ट मडगांव एक्सप्रेस और 100% हैं. 100% का नाम तो आपने बिग बॉस में भी सुना होगा. साजिद खान लंबे समय बाद बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं.