logo-image

LSD 2: निमृत ने किया इंटीमेट सीन से इंकार! एकता कपूर की फिल्म में उर्फी जावेद से हुईं रिप्लेस

Love Sex Dhokha 2: अटकलें लगाई जा रही हैं कि बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया ने इंटीमेट सीन के कारण एकता कपूर की फिल्म से किनारा कर लिया है. ऐसी अफवाह है कि उर्फी जावेद उनकी जगह लेंगी.

Updated on: 14 Mar 2024, 06:31 PM

New Delhi:

Love Sex Dhokha 2: बिग बॉस 16 की प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया की एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' से बाहर होने की अटकलें हैं. बिग बॉस 16 के दौरान निमृत को यह फिल्म ऑफर की गई थी. एकता कपूर ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान शो में एंटर किया, और कंटेस्टेंट्स के ऑडिशन की एक सीरीज आयोजित करने के बाद, उन्होंने घोषणा की कि निमृत को उनकी आने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Dhokha 2) के लिए चुना गया है. छोटी सरदारनी स्टार बहुत खुश थी फिर अवसर का लाभ उठाना; हालाँकि, अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह पीछे हट गई हैं क्योंकि उनके किरदार को कुछ इंटीमेट सीन करने की जरूरत थी जिसके साथ वह कंफर्टेबल नहीं थीं.

एकता कपूर की फिल्म में उर्फी जावेद ने निमरित को क्या रिप्लेस
हालिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 16 और छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया ने एलएसडी 2 से किनारा कर लिया है. एक्ट्रेस कुछ बेकार सीन को लेकर सहज नहीं थीं. यह अनुमान लगाया जाता है कि जैसे ही एक्ट्रेस को उनके किरदार और अंतरंग सीन के बारे में जानकारी दी गई, वह फिल्म करने को लेकर असमंजस में थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

उन्होंने क्रू को अपनी आशंकाओं के बारे में भी बताया; हालाँकि, मेकर्स एक्ट्रेस के लिए कुछ खास नहीं कर पाए क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी है कि अंतरंग सीन इसका अभिन्न हिस्सा हैं. बहुत चर्चा के बाद, निमरित ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ने का फैसला किया. ऐसा कहा जाता है कि उर्फी जावेद को अब निमरित कौर अहलूवालिया की जगह लेने के लिए चुना गया है, और आखिरकार, कंट्रोवर्शियल फैशनिस्टा एकता कपूर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ें - Aamir Khan Birthday: आमिर खान ने पैप्स के साथ कट किया बर्थडे केक, एक्स वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल 

लव सेक्स और धोखा की पहली किस्त, जिसमें नुसरत भरुचा और राजकुमार राव जैसे कलाकार थे, को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. दूसरी किस्त 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. पहले भाग की तरह, दूसरी किस्त भी दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित की जाएगी.