logo-image
लोकसभा चुनाव

Nick Jonas Video: निक जोनास को देख पागल हुई पब्लिक, जीजू-जीजू के नारों से गूंजा कॉन्सर्ट

Nick Jonas At Lollapalooza 2024: इंटरनेशनल म्यूजिक ब्रांड जोनास ब्रदर्स के सिंगर और इंडियन जमाई निक जोनास इस समय इंडिया में हैं.

Updated on: 28 Jan 2024, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Nick Jonas Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनास भारत आए हुए हैं. निक अपने करियर में और शादी के बाद पहली बार भारत में शो कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई में आयोजित लोलापालूजा म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया है. निक के साथ उनके दोनों भाई जो जोनास और केविन जोनास भी थे. ये कॉन्सर्ट धमाकेदार रहा है. जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास स्टेज पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी एनर्जी, सिंगिंग और जादू से दर्शकों को दीवाना बना दिया. प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद से निक को फैंस प्यार से 'नेशनल जीजू' (National Jiju)  कहते हैं. ऐसे में भला म्यूजिक कॉन्सर्ट में फैंस उन्हें जीजू क्यों नहीं कहते. पूरे संगीत कार्यक्रम के दौरान दर्शक निक के लिए जीजू-जीजू के नारे लगाते रहे. खुद निक ने भी अपने लिए जीजू सुनकर इसपर रिएक्शन दिया. 

27 जनवरी को, मुंबई में लोलापालूजा म्यूजिक कॉन्सर्ट की शाम बेहद रंगीन रही. निक ने यहां अपने कई हिट गाने गाए. जब जोनास ब्रदर्स ने मंच की शोभा बढ़ाई तो फैंस उनके चार्म को देख मोहित हो गए है. निक जोनास ने अगुवाई करते हुए अपने भाइयों को भीड़ से मिलवाया.  फिर निक कहते हैं, "जो जोनास सब लोग, कुछ शोर करो... और सबसे बड़े भाई, केविन जोनास, कुछ शोर करो," उन्होंने प्रदर्शन के लिए स्वर सेट करते हुए कहा.. केविन ने भावनाओं को समझते हुए माइक पकड़ लिया और निक को "जीजू (जीजाजी)" के रूप में पेश किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

जैसे ही कॉन्सर्ट स्थल पर 'जीजू' सुना पब्लिक पूरी तरह पागल हो गई. जी हां, फिर क्या कॉन्सर्ट में मौजूद हजारों की भीड़ ने निक जोनास को जीजूजीजू कहकर चिल्लाना शुरू कर दिया. भीड़ की नारेबाजी सुनकर खुद निक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे निक ने अपने दिल को थपथपाया और फैंस को फ्लाइंग किस देकर उनका शुक्रिया किया. हार्दिक भाव से उन्होंने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं, धन्यवाद."

भीड़ यहां नहीं रुकी निक जोनास के लिए लगातार हूटिंग होती रही और फैंस उन्हें नेशनल जीजू कहकर प्यार जताते रहे. सभी काफी एक्साइटेड थे. निक ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ भारतीय दामाद होने के नाते सभी को धन्यवाद किया. 

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास की भारत यात्रा से पहले उनके साथ दिल छू लेने वाली झलकियाँ इंस्टाग्राम पर साझा की थीं.  पोस्ट में कपल की एक रोमांटिक सेल्फी और उनकी बेटी, मालती मैरी भी थीं.