logo-image
लोकसभा चुनाव

Va Va Voom: 'द आर्चीज' का न्यू सॉन्ग रिलीज, ये डांस नंबर देगा आपको रेट्रो वाइब्स

Va Va Voom Song Release: दर्शकों को फिल्म 'द आर्चीज' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. साथ ही अब फिल्म का दूसरी सॉन्ग आज रिलीज हो चुका है.

Updated on: 03 Nov 2023, 12:53 PM

New Delhi:

Va Va Voom Song Release: जोया अखतर द्वारा निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) इस साल मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. साथ ही अब फिल्म का दूसरा सॉन्ग आज रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.  खुशी कपूर, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और अन्य जैसी नए टैलेंट्स से भरपूर यह फिल्म निर्देशक जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है. फिल्म के पहले गाने को पहले ही पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल चुके हैं, और अब, 'वा वा वूम' नामक एक डांस ट्रैक का प्रीमियर इस आगामी फिल्म के बारे में चर्चा बढ़ा रहा है. 

'द आर्चीज' का गाना 'वा वा वूम' हुआ रिलीज 
सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर और अन्य सितारों वाला आर्चीज गाना वा वा वूम रिलीज़ हो गया है. शुक्रवार 3 नवंबर को फिल्म द आर्चीज़ का नया गाना रिलीज किया गया. इस ट्रैक को शंकर एहसान लॉय ने म्यूजिक दिया है और तेजस ने अपनी आवाज दी है और ये सॉन्ग जावेद अख्तर ने लिखा है.

'वा वा वूम' के बारे में
"सुनोह" के बाद, द आर्चीज़ ने शुक्रवार को अपना दूसरा गाना "वा वा वूम" जारी किया. गाने में अगस्त्य नंदा की आर्ची को सेंटर में रखा गया है क्योंकि वह सुहाना खान की वेरोनिका और खुशी कपूर की बेटी के लिए डांस नंबर परफॉर्म करते हैं और गाते हैं. उत्साहित गीत यंग और लाइव है जो फिल्म को रेट्रो वाइब दे रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Birthday Bash: किंग खान के जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचीं करीना, इन सितारों ने भी दिया साथ  

आपको बता दें कि, आर्चीज न केवल होनहार यंग एक्टर्स की एक सीरीज प्रेजेंट करता है. बल्कि एक प्रिय हास्य पुस्तक सीरीज को भी जीवंत करता है. 60 के दशक के भारत के काल्पनिक शहर रिवरडेल में स्थापित, यह फिल्म एक पुरानी यादों वाले सफर और प्रतिष्ठित पात्रों पर एक नया रूप देने का वादा करती है. टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित, इस रीमेक ने दर्शकों के बीच काफी उत्साह जगाया है. फैंस की एक्साइटमेंट अपने चरम पर है क्योंकि फिल्म का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

यह भी पढ़ें - Koffee with Karan: करण जौहर ने कैसे करवाया धर्मेंद्र से किसिंग सीन? बोले-उनके लिए बहुत सम्मान है