logo-image
लोकसभा चुनाव

Bloody Daddy New Look: 'ब्लडी डैडी' का नया पोस्टर आया सामने, एक्शन अवतार में दिखें शाहिद

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं.

Updated on: 24 May 2023, 09:52 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi) के साथ ओटीटी में अपना डेब्यू किया था. साथ ही अब शाहिद अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) की तैयारियों में लगे हैं. हाल ही में शाहिद ने 'ब्लडी डैडी' से अपना एक और पोस्टर शेयर किया है. फैंस की एक्साईटमेंट इस पोस्टर को देखकर और भी ज्यादा बढ गई है और वह फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, शेयर किए हुए पोस्टर में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को अपने हाथों में बंदूक लिए देखा जा सकता है. फिल्म के नए पोस्टर के साथ अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि ट्रेलर कब रिलीज होगा - यह बिल्कुल भी दूर नहीं है. बुधवार को ट्रेलर रिलीज होने की उम्मीद है. शाहिद कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह वास्तव में खूनी होने वाला है! ब्लडी डैडी ट्रेलर कल रिलीज होगा. #BloodyDaddyOnJioCinema 9 जून को. " फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसे ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म इसी साल 9 जून को रिलीज होने वाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इससे पहले, पिछले महीने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अभिनेता ने इसके कैप्शन में लिखा, "फिल्मों में एक अच्छे अच्छे समय के लिए तैयार हो जाइए. ब्लडी डैडी 9 जून, 2023 को JioCinema पर." 

यह भी पढ़ें - Vaibhavi Upadhyaya Passed Away: 'साराभाई Vs साराभाई' एक्ट्रेस का एक्सीडेंट के बाद हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस 

इस बीच एक्टर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, शाहिद कपूर को आखिरी बार राज और डीके की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'फर्ज़ी' में देखा गया था. इससे पहले, उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' में काम किया था, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी. शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब', 'हैदर', 'जब वी मेट', 'पद्मावत' और 'इश्क विश्क' जैसी कई फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं.