logo-image

National Film Awards: आज होगी 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा, कंगना या आलिया कौन बनेंगी विनर ?

69th National Film Awards 2023: एक्ट्रेस की लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम टॉप पर है. संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई में दमदार परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट भी दावेदार हैं.

Updated on: 24 Aug 2023, 03:38 PM

नई दिल्ली:

National Film Awards 2023: फिल्मी सितारे के लिए आज बेहद महत्वपूर्ण दिन है. आज 24 अगस्त को राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा होने वाली है. सूचना प्रसारण मंत्रालय आज गुरुवार शाम 5 बजे 69वें फिल्म पुरस्कारों की घोषणा करेगा. हर साल की तरह इस साल भी देशभर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, अभिनेत्री और फिल्में की लिस्ट सामने आएगी. इस बार कई फिल्में और अभिनेता पुरस्कार श्रेणी में शामिल हैं. बॉलीवुड और साउथ के कई सितारों की किस्मत चमक सकती है. खासतौर पर अटकलें हैं कि कंगना रनौत और आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल सकता है. दोनों भी अभिनेत्रिया इस बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए विनर की दौड़ में शामिल हैं. 

69वें फिल्म पुरस्कारों का लाइव टेलिकास्ट पीआईबी के सोशल मीडिया हैंडल पर किया जाएगा. सूचना प्रसारण मंत्रालय के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी आप इसे देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अपन चहेते कलाकार के लिए अटकलें लगा रहे हैं. नई दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ज्यूरी मेंबर्स द्वारा विजेताओं की  घोषणा की जाएगी. हालांकि अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Infotainment (@infotainment_here)

इस साल साउथ फिल्म 'RRR' ने दुनियाभर में खूब धूम मचाई है. फिल्म ने इंटरमनेशनल लेवल पर ऑस्कर भी जीता है. ऐसे में रामचरण के फैंस उनके लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिलने के लिए दुआं कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रामचरण का नाम ट्रेंड कर रहा है. 

दूसरी ओर एक्ट्रेस की लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम टॉप पर है. संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई में दमदार परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट भी दावेदार हैं. फैंस उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिलने की अटकलें लगा रहे हैं. वहीं साउथ फिल्म थलाइवी के लिए कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो सकता है. सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए पुष्पा, RRR, गंगूबाई, थलाइवी, रॉकेट्री आदि शामिल हैं.