logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha Ruth Prabhu के लिए सारी खुशियां चाहते हैं नागा चैतन्य, खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 06 May 2023, 07:15 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सामंथा ज्यादातर अपने एक्स हसबंड नागा चैतन्य के साथ भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. नागा चैतन्य और सामंथा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद थी और उनके फैंस आज भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं कि, अब यह जोडा साथ नहीं रहा है. हाल ही में, एक बातचीत में, नागा ने समांथा के बारे में बात की और बताया कि वे दोनों अपनी-अपनी जगह में कैसे खुश हैं, और उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि उन्हें अलग हुए दो साल हो चुके हैं और एक साल हो गया है जब वे ऑफिशियली तलाकशुदा थे. दोनों अपने जीवन के साथ आगे बढ़ चुके हैं और अपने जीवन के उस चरण के लिए जबरदस्त सम्मान रखते हैं. अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वह एक प्यारी इंसान हैं और सभी खुशियों की हकदार हैं.

हाल ही में मीडिया के साथ बात करते हुए नागा ने शेयर किया कि, "यह केवल तभी होता है जब मीडिया अनुमान लगाता है कि चीजें हमारे बीच अजीब हो जाती हैं. जनता की नजर में, वह आपसी सम्मान छीन लिया जाता है. यही मुझे बुरा लगता है, और क्या आप जानते हैं कि क्या क्या बुरा है? वे एक तीसरे पक्ष को लाते हैं, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे अतीत से जुड़ा नहीं है, उससे सुर्खियों में आने के लिए. यह तीसरे पक्ष के लिए बहुत ही अपमानजनक है, जिसे वे अनावश्यक रूप से मेरे अतीत से जोड़ रहे हैं. " बता दें कि, कुछ महीने पहले लंदन के एक रेस्तरां से नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की तस्वीर वायरल हुई थी और उन्हें घर तोड़ने वाला और बहुत कुछ कहा गया था.

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Viral : राखी के मीका संग लिप लॉक पर जब कंगना रनौत ने किया था कमेंट, ड्रामा क्वीन ने ऐसे दिया था जवाब

एक खुशहाल जगह में होने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैं बहुत, बहुत खुश हूं. जीवन मेरे लिए बहुत दयालु रहा है. हर चरण में सीखने की अवस्था थी. मैं अपने पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर को पॉजिटिविटी के साथ देखता हूं."