logo-image

Akash Ambani Daughter: मुकेश अंबानी फिर बने दादा, बड़ी बहू श्लोका मेहता ने दिया बेटी को जन्म

देश के सबसे अमीर और पॉपुलर अंबानी परिवार के लिए आज बेहद खुशी का दिन है. बता दें कि, आज अंबानी फैमिली के घर में नन्ही परी ने जन्म लिया है. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे और बहु आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है.

Updated on: 31 May 2023, 06:53 PM

New Delhi:

देश के सबसे अमीर और पॉपुलर अंबानी परिवार के लिए आज बेहद खुशी का दिन है. बता दें कि, आज अंबानी फैमिली के घर में नन्ही परी ने जन्म लिया है. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे और बहु आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश और श्लोका अंबानी ने आज एक बच्ची का स्वागत किया और यह खुशखबरी एक पैपराजी के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की गई है. आकाश और श्लोका पहले से ही अपने दो साल के बेटे पृथ्वी अंबानी के माता-पिता हैं. उनका जन्म दिसंबर 2021 में हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी बने एक बेटी के माता-पिता

कुछ दिन पहले ही श्लोका और आकाश अंबानी को मुकेश अंबानी के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते देखा गया था. उनके साथ श्लोका और आकाश के बेटे पृथ्वी भी नजर आए. इस साल अप्रैल में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के लॉन्च के दौरान श्लोका मेहता की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर आई थी. श्लोका को NMACC लॉन्च डे 2 से तस्वीरों में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था. वह आइवरी लहंगा स्कर्ट के साथ हरे रंग की हॉल्टर-नेक कढ़ाई वाली टॉप पहने दिख रही थीं. उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी ने भी श्लोका की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

यह भी पढ़ें - Viral Video: करिश्मा संग ठुमके मारती दिखीं माधुरी, फैंस को आई पुराने दिनों की याद

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी मार्च 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी का जश्न गोवा में में एक पार्टी के साथ शुरू हुआ था. उसके बाद, उन्होंने मुंबई में ग्रैंड इवेंट की एक सीरीज शेयर की और उनके फेरे एंटीलिया में हुए. उनकी शादी में कई स्टार्स जैसे शाहरुख और गौरी खान, बच्चन, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, करीना कपूर खान और कई अन्य लोगों ने भाग लिया था.