logo-image

Disha Patani-Mouni Roy: साथ डिनर करने पहुंचे मौनी रॉय-दिशा पाटनी, बेस्टीज की वीडियो हुई वायरल

Disha Patani-Mouni Roy: 15 फरवरी की शाम दिशा पटानी और मौनी रॉय को मुंबई में कैप्चर किया गया.

Updated on: 16 Feb 2024, 08:22 AM

New Delhi:

Disha Patani-Mouni Roy: बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में, जहां कॉम्पिटिशन अक्सर फ्रेंडशिप पर हावी हो जाता है, दिशा पटानी और मौनी रॉय (Mouni Roy) एक ताज़ा अपवाद बनकर उभरी हैं. उनकी दोस्ती इंडस्ट्री के प्रेंडशिप गोल्स को खारिज करती है, बीएफएफ गोल्स के लिए एक नया मानक स्थापित करती है. दोनों एक्ट्रेसस एक साथ तस्वीरें और फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिससे उनके दोस्ती कितनी गहरी है पता चल सकता है. हाल ही में, वे मौज-मस्ती से भरी छुट्टियों के लिए थाईलैंड गए, जहां फैंस को उनकी वेकेशन की झलकियां मिलीं. आज, उन्हें एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया, जो स्वादिष्ट भोजन करने के बाद भी हंसी और बातचीत से गूंज रहे थे, जिससे साबित होता है कि उनका बॉन्ड हमेशा की तरह मजबूत है.

डिनर पर निकले दिशा पटानी और मौनी रॉय
15 फरवरी को, पैपराज़ी ने दिशा पटानी और मौनी रॉय को मुंबई के एक पॉपुलर रेस्तरां से निकलते हुए पकड़ा. दिशा ने शॉर्ट्स के साथ एक स्टाइलिश टैंक टॉप पहना हुआ था, जिसमें उनका सिग्नेचर आकर्षण झलक रहा था. इस बीच, मौनी ने एक ट्रेंडी चेकर्ड स्कर्ट के साथ एक कुरकुरी सफेद टी-शर्ट में आकर्षक वाइब्स का प्रदर्शन किया. बेस्टीज़ एक-दूसरो को अलविदा कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा पटानी का वर्क फ्रंट
दिशा ने 2015 में तेलुगु फिल्म लोफर से अपने एक्टिंग सफर शुरू किया, लेकिन एक्ट्रेस को हिंदी फिल्म एम.एस. धोनी से पॉपुलैरिटी हासिल हुई. 2016 में आई धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने उन्हें स्टारडम तक पहुंचा दिया. तब से, उन्होंने बागी 2, भारत, मलंग और एक विलेन रिटर्न्स जैसी कई हिट फिल्मों में सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई है और यहां तक ​​कि चीनी फिल्म कुंग फू योगा के साथ इंटरनेशनल सिनेमा में भी कदम रखा है. 2024 में, दर्शक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ थ्रिलर योद्धा में उनके एक्शन से भरपूर प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं, इसके बाद कल्कि 2898 एडी और वेलकम टू द जंगल में भूमिकाएँ निभा सकते हैं.

मौनी रॉय का वर्क फ्रंट
इस बीच, मौनी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन और नागिन 2 जैसे लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में अपनी प्रेजेंस से प्रसिद्धि हासिल की. ​​बड़े पर्दे पर कदम रखते हुए, उन्होंने 2018 में स्पोर्ट्स ड्रामा गोल्ड के साथ हिंदी फिल्म में अपनी शुरुआत की, लेकिन यह 2022 में फंतासी एक्शन-एडवेंचर 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिव' में उनका शानदार प्रदर्शन था, जिसे काफी सराहना मिली. इसके बाद, दर्शक उन्हें ड्रामा सीरीज शोटाइम में देख सकते हैं, जिसमें इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं.