logo-image
लोकसभा चुनाव

Mothers Day 2023: एक्ट्रेस के अलावा एक बेहतरीन मां हैं माधुरी दिक्षित, बेटों के साथ ऐसा बॉन्ड करती हैं शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित नेने (Madhuri Dikshit Nene) को कौन नहीं जानता. अदाकारा और डांसर की कला के हर तरफ दीवाने हैं.

Updated on: 13 May 2023, 02:22 PM

New Delhi:

Mothers Day 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित नेने (Madhuri Dikshit Nene) को कौन नहीं जानता. अदाकारा और डांसर की कला के हर तरफ दीवाने हैं. माधुरी दिक्षित अब  तक कई सारा बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और दर्शकों का दिल भी जीत चुकी हैं.  माधुरी दिक्षित नेने एक उंदा अदाकारा तो हैं हि, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक बेहतरीन मां भी हैं. आज मदर्स डे के मौके पर जानते हैं आखिर बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अपने बेटों के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं. 

आपको बता दें कि, माधुरी के दो बेटे हैं रायन और आरिन और वह अपने बच्चों से बेहद प्यार करती हैं. एक्ट्रेस को सभी ने एक शानदार अदाकारा और एक बेहतरीन डांसर के रूप में देखा है. हालांकि माधुरी दीक्षित को एक मां के रूप में जानने के लिए उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेटों के साथ कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जिसमें उनके बेटों के साथ उनका बॉन्ड साफ नजर आता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

एक बार मीडिया के साथ हुए एक इंटरव्यु में माधुरी दिक्षित ने अपने मदरहुड के बारे में शेयर किया था. जहां उन्होंने अपने बच्चों के बारे में बहुत कुछ के बताया. एक्ट्रेस ने बीतचीत के दौरान उस लोरी के बारे में भी बताया जो वह अपने बच्चों के लिए गाती थीं. मां बनने के बाद बदली एक चीज के बारे में पूछे जाने पर माधुरी ने बताया, "मां बनने के बाद आप अपने लिए समय नहीं निकाल पाती हैं, जिसके लिए मैंने हमेशा लोगों को बोला है." उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या बदल गया है. जीवन बहुत तेज है और आप बस इसके साथ बहते हैं. मुझे कुछ भी याद नहीं है. मुझे नहीं पता कि क्या बदल गया है. मुझे बस इतना पता है कि मैं अपने बच्चों के साथ समय का आनंद लेती हूं." एक्ट्रेस के लिए उनका हर दिन मदर्स डे होता है. उन्होंने कहा, "एक माँ के रूप में, यह हमारी ड्यूटी है कि हम अपने बच्चों, बेटों को को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएँ और उनमें उन्हें संस्कार दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

यह भी पढे़ं - Mothers Day 2023: बिना पैसे खर्च किए भी मदर्स डे को स्पेशल बना सकते हैं आप, ये है आइडिया

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, माधुरी दिक्षित नेने को आखिरी बार ओटीटी फिल्म 'मजा मा' (Maja Ma) देखा गया था. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस ने एक मां का किरदार निभाया था.