logo-image

Mission Mangal का पहला एंथम सॉन्ग 'दिल में मार्स है' हुआ रिलीज, देखें Video

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है.

Updated on: 26 Jul 2019, 09:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल इनदिनों काफी चर्चा में है. 15 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक के किरदार में नजर आएंगे. अब तक कई फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं.

फिलहाल अब मिशन मंगल का पहला गाना 'दिल में मार्स है' को रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म का एंथम सॉन्ग है, जिसमें वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत को दिखाता है. 2 मिनट 5 सेकंड के इस गाने को बेनी दयाल और विभा सराफ ने गाया है.

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है. फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी.

साल 2008 में जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. दरअसल, उस समय बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आंतकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था.