logo-image
लोकसभा चुनाव

Vikrant Massey: डैडी बनने वाले हैं मिर्जापुर के बबलू पंडित, की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

Vikrant Massey-Sheetal Thakur: विक्रांत मैसी जल्द ही पिता बनने वाले हैं. एक्टर ने इस बात की घोषणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है.

Updated on: 24 Sep 2023, 02:28 PM

New Delhi:

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं. टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने से लेकर फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने तक, अभिनेता ने जाहिर तौर पर एक लंबा सफर तय किया है. विक्रांत 'दिल धड़कने दो', 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'छपाक' सहित कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. विक्रांत अपनी पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस शीतल ठाकुर से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. वैवाहिक जीवन का आनंद लेते हुए, यह जोड़ा अब अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आज, उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और पुष्टि की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं
आज, 24 सितंबर को, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर किया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रेगनेंसी की खबर की खुशी से पुष्टि की. शादी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने उस पर लिखा था, ''हम उम्मीद कर रहे हैं! बेबी 2024 में आ रहा है.” पाठ के साथ सेफ्टी पिन से बनाई गई एक फोटो के साथ उन्होंने यह गुड न्यूज शेयर की. क्रिएटिव तरीके से उन्होंने शीतल की प्रेगनेंसी का जिक्र करते हुए एक फूला हुआ सेफ्टी पिन और उसके अंदर एक छोटा पिन दिखाया गया था. पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "नई शुरुआत."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

यह भी पढ़ें - Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding: चूड़ा सेरेमनी से लेकर ग्रैंड रिसेप्शन तक, यहां मिलेगी आपको डी-डे की सारी जानकारी

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर के बारे में
गैसलाइट एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने 2015 में डेटिंग शुरू की. लगभग सात साल बाद, यह जोड़ा फरवरी 2022 में एक अंतरंग पारंपरिक शादी में शादी के बंधन में बंधे थे. इस खबर को साझा करने के लिए जोड़े ने अपनी शादी की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं.