logo-image

प्रियंका चोपड़ा के इस लुक पर दुनियाभर में बन रहे मजेदार Memes, देखें यहां

इस बार मेट गाला 2019 की थीम ‘Camp: Notes on Fashion’ थी.

Updated on: 08 May 2019, 02:30 PM

नई दिल्ली:

न्‍यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में सोमवार को मेट गाला 2019 (Met Gala 2019) का आयोजन हुआ था. दुन‍ियाभर के स‍ितारों ने इस कार्यक्रम में श‍िरकत की. भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण भी इस ईवेंट का हिस्‍सा बनीं.

इस बार मेट गाला 2019 की थीम 'कैंप: नोट्स ऑन फैशन' थी. इस थीम की वजह से प्रियंका ने यहां डियॉर द्वारा डिजाइन किया गया सॉफ्ट पेस्टल गाउन पहना. थाई हाई स्लिट इस गाउन को उन्होंने शिमरी टाइट्स पहने थे. उनके इस गाउन में पिंक और येलो फेदर लगे थे.

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की इन Photos से शुरू हुए प्रेग्नेंसी के चर्चे

सेलिब्रिटीज के लुक पर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं. मसलन, प्रियंका चोपड़ा के घुंघराले बालों की तुलना कोई श्रीलंकाई क्रिकेटर लसित मलिंगा के बालों से कर रहा है तो कोई सत्यसाईं बाबा के बालों से. कुछ लोगों ने तो टूथब्रश से उनके बालों की तुलना की है.

प्र‍ियंका यहां अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. जैसे ही इस ईवेंट की तस्‍वीरें सामने आईं तो फैंस ने प्र‍ियंका का सोशल मीडिया पर मजाक बनाना शुरू कर दिया.

उनके इस अजीब आउटफ‍िट और लुक पर मीम्‍स बनने लगे. आपको बता दें प्रियंका के जिस लुक का मजाक बन रहा है, उसकी कीमत लाखों में थी.

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर भी हिट हैं अनन्या पांडे, सेक्सी लुक से हटा नहीं पाएंगे नजर

प्रियंका चोपड़ा के इस गाउन की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है. जबकि उन्‍होंने इस गाउन के साथ जो डायमंड ईयररिंग पहने थे उनकी कीमत भी लाखों में है.

ईयररिंग की कीमत 10 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है.

इस बार गाला इवेंट की थीम 'कैंप: नोट्स ऑन फैशन' थी.

यह भी पढ़ें- Game of Thrones में हुई ये बड़ी भूल, ट्रोलिंग के बाद मानी गलती

बता दें कि मेट गाला 2019 इवेंट में दुन‍ियाभर के स‍ितारों ने शिरकत की थी.

इसी थीम की वजह से प्रियंका ने ऐसा लुक रखा था. उन्होंने 'डियॉर' द्वारा डिजाइन किया गया सॉफ्ट पेस्टल गाउन पहना था. प्रियंका ने थाई हाई स्लिट के गाउन के साथ शिमरी टाइट्स पहने थे.