logo-image

Merry Christmas Box Office Day 2: कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की थ्रिलर धीरे-धीरे पकड़ रही रफ्तार, जानें कमाई

Merry Christmas Box Office: बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज हो गई है.

Updated on: 14 Jan 2024, 02:48 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर आखिरकार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मैरी क्रिसमस ने दूसरे दिन भारत में 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले दिन, मैरी क्रिसमस ने केवल 2.55 करोड़ रुपये कमाए और लगभग 11.56 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई. फिल्म का कुल कलेक्शन अब 6.05 करोड़ रुपये हो गया है. शनिवार, 13 जनवरी को मैरी क्रिसमस पर कुल मिलाकर 18.15 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

मेरी क्रिसमस सेकेंड डे कमाई

मॉर्निंग शो: 10.82%

दोपहर शो: 17.28%

इवनिंग शो: 21.67%

नाइट शो: 22.84%

रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान में मैरी क्रिसमस ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन ₹2.55 करोड़ की कमाई की है. फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया गया है. हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. तमिल में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब वाहवाही मिल रही है.

रिव्यूज में कहा गया है कि मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. फिल्म देखकर आप समझ नहीं सकते कि वह कोई किरदार निभा रहे हैं या खुद ही स्क्रीन पर मौजूद हैं. जवान में खलनायक के बाद विजय को इस अलग अवतार में देखना कमाल है. कैटरीना ने भी अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता है. ये फिल्म कैटरीना की अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस कही जा रही है. 

फिल्म अपने किरदार के इर्द-गिर्द रहस्य पैदा करने में सफल रहती हैं. राघवन ने अपने सस्पेंस थ्रिलर में अपने किरदारों को भड़कीला या कामुक दिखाने की कोशिश नहीं की है. एक सरलता है जिसे आप महसूस कर सकते हैं. ये फिल्म की कहानी और स्टार्स दोनों को बांधे रंखती है.

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे भी शामिल हैं. यह फिल्म क्रिसमस की शाम दो अजनबियों की मुलाकात और एक दिन पुराने रोमांस पर आधारित है, जिसने आगे बढ़ने का वादा किया था और फिर एक बुरे सपने में बदल गया.