logo-image

Main Atal Hoon Second Trailer : फिल्म में पोखरण, लाहौर से लेकर कई घटनाओं को किया गया हाईलाइट, देखें VIDEO

main atal hoon movie trailer : आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' के दूसरे ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके जीवन की कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं पर प्रकाश डाला गया है.

Updated on: 16 Jan 2024, 10:12 PM

नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी को बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर में से एक कहना गलत नहीं होगा. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बड़ी एक हिट फिल्में दी हैं हमने उन्हें एक ग्रे किरदार निभाते हुए देखा है और अब वह भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं में उनके रूप में चमकने के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले जारी किया गया था, जो पहले से ही फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर चुका है, और अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया गया है. 

मैं अटल हूं का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया

सोने के दिल वाले स्टील मैन, श्री अटल बिहारी वाजपेयी, न केवल एक राजनेता थे, बल्कि एक राजनेता, कवि और एक महान नेता भी थे. उनकी जर्नी को दोहराते हुए, विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज ने मैं अटल हूं का निर्माण किया, यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने कई लड़ाइयां लड़ीं. पंकज त्रिपाठी और रवि जाधव द्वारा निर्देशित बायोपिक का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसमें पोखरण, लाहौर बस यात्रा, राम जन्मभूमि और कारगिल युद्ध में जीत पर प्रकाश डाला गया है. 

पंकज त्रिपाठी ने कहा था कि फिल्म प्रोपेगेंडा में तब्दील न हो जाए 

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने कहा था कि मैं अटल हूं प्रोपेगेंडा में तब्दील न हो जाए. त्रिपाठी ने आश्वस्त किया कि फिल्म संवेदनशीलता और जुड़ाव के साथ बनाई गई है, जो प्रामाणिकता के प्रति टीम की प्रतिबद्धता पर जोर देती है. अटल जी के व्यक्तित्व को सिनेमाई कैनवास पर चित्रित करने में तथ्यात्मक सटीकता प्रस्तुत करने का हरसंभव प्रयास किया गया. “हम इसके बारे में जागरूक और सचेत थे लेकिन हमारा पूरा उद्देश्य अटल जी के व्यक्तित्व को बड़े पर्दे पर सामने लाना था.