logo-image
लोकसभा चुनाव

Manoj Bajpayee : बेटी की इस हरकत से शर्मिंदा होते हैं मनोज बाजपेयी, नहीं बोल सकती हिंदी

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी बेटी को हिंदी नहीं आती है, जिस वजह से वो बेहद परेशान हैं.

Updated on: 28 May 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली :

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के दिग्गज स्टार में से एक हैं. आज एक्टर ने अपने दम पर सब कुछ हासिल कर लिया है, जब भी वो बड़े पर्दे पर दिखाई देते हैं, वो अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब होते हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' कि सफलता एंजॉय कर रहे हैं. वहीं एक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बेटी अवा के बारे में बात की है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनकी बेटी को हिंदी नहीं आती है, जिस वजह से वो काफी परेशान हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bandaa (@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी ने बेटी को लेकर किया खुलासा - 

एक्टर ने खुलासा किया कि उनकी बेटी की टीचर निराश थी क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि मनोज के काम को देखते हुए वो हिंदी सीखेंगी. मनोज ने यह भी कहा कि उनकी बेटी ने एक दोस्त के साथ सोप ओपेरा देखना शुरू कर दिया है. भले ही वो उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करती हैं. उन्होंने एक किस्सा याद करते हुए बताया कि, 'अवा पहली बार बाघी 2 यानी मेरे सेट पर आई थीं. अहमद खान ने उनका स्वागत किया, उन्होंने एक सीन के लिए एक्शन भी कहा था. उसे लाड़ प्यार किया गया. वो मेरी वैन में आईं और बोलीं टाइगर श्रॉफ कहाँ है? ये बड़ी हैरान करने वाली बात थी, हिंदी सीख नहीं रही हैं, लेकिन हिंदी फिल्मों के एक्टर इनके फेवरेट हैं.'

मनोज की बेटी को नहीं आती हिंदी -

उन्होंने आगे ये भा शेयर किया कि अवा को भाषा न जानने के लिए डांट पड़ती है, 'पूरी इंग्लिश हैं वो. उन्हें डांट पड़ती रहती है फिर भी नहीं बोलती हैं वो. पीटीएम में कहा गया था मनोज जी ये क्या है ? आपकी बेटी मेरी क्लास में है यह जानकर मुझे बहुत खुशी हुई. वो हिंदी भी नहीं बोलती है.' इसके अलावा उन्होंने बात को खत्म करते हुए कहा, 'वो कहती हैं मुझे हिंदी आती है. मैंने कहा बताओ तुम्हारे पापा का नाम क्या है? और उन्होंने जवाब दिया मेरा पापा यह मेरे लिए शर्मनाक है.' एक्टर का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर जल्द ही 'द फैमिली मैन' 3 (The Family Man) में दिखाई देंगे.