logo-image

Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी ने मनाया झलक में अपनी जीत का जश्न ! पार्टी से सामने आई फोटो

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि झलक 11 की विजेता मनीषा रानी होंगी. इसी बीच मनीषा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह शो के जजों के साथ अपनी जीत का जश्न मनाती नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Mar 2024, 09:29 PM

नई दिल्ली:

सुपरहिट डांस शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन का आज ग्रैंड फिनाले है. इस शो ने फैंस का खूब मनोरंजन किया है, शो के फाइनलिस्ट हैं शोएब मलिक, मनीषा रानी, श्रीराम चंद्रा, अधिराज सिन्हा और धनश्री वर्मा का नाम शामिल है. हालांकि सोशल मीडिया ने मनीषा रानी को झलक सीजन 11 का विजेता घोषित कर दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि झलक 11 की विजेता मनीषा रानी होंगी. इसी बीच मनीषा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह शो के जजों के साथ अपनी जीत का जश्न मनाती नजर आ रही हैं.

मनीषा रानी पहले ही मनाया जीत का जश्न!

सोशल मीडिया पर चर्चा के मुताबिक इस बार मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीती है, 'झलक' की ट्रॉफी के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी, वहीं अब जजों के साथ पार्टी करते हुए उनकी एक फोटो सामने आई है. उनके साथ अरशद वारसी, फराह खान, मलायका अरोड़ा समेत कई अन्य सितारे नजर आए. झलक की पार्टी में मनीषा रानी को ब्लैक आउटफिट पहने देखा गया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उनके लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए मिनिमल मेकअप किया था.

टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी

बता दें, टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी, ​​शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, अद्रिजा सिन्हा और धनश्री वर्मा का नाम शामिल है. जानकारी के मुताबिक, शो के 11वें सीजन को विनर मिल गया है. कहा जा रहा है कि मनीषा रानी इस शो की विजेता बन गई हैं, उन्होंने धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, श्री राम चंद्र और अधीरजा साहनी को हराकर झलक ट्रॉफी जीती है. हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. शो के विजेता का नाम 2 मार्च यानी आज रात तक होने वाला है.

टॉप 5 फाइनलिस्ट में मनीषा रानी

खबरों की मानें तो मनीषा रानी को लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने इस बार की विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. जो आज रात आज के फाइनल एपिसोड में हो सकता है. मनीषा रानी की बात करें तो उन्होंने अपने डांस और टैलेंट के दम पर दर्शकों  और जजों को भी इम्प्रेस किया है. इस शो में मनोरंजन लाने के लिए मनीषा ने कड़ी मेहनत की है. डांस रियलिटी शो से पहले मनीषा बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकी हैं. 

ट्राफी के साथ 25 लाख की राशी का इनाम

आपको बता दें, झलक के विनर कंटेसटेंट को 25 लाख की राशी का इनाम सोनी टीवी की तरफ से दिया जाएगा. इसके अलावा विनर को आबू धाबी का ट्रीप भी सोनी एंटरनेमेंट की तरफ से दिया जाएगा.  झलक का ग्रैंड फिनाले आप 2 मार्च 2024 को रात 8 बजे से 12 बजे सोनी टीवी पर देख पाएंगे, जबकि शो के जज मलायका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी शो में मौजूद रहेंगे.