logo-image
लोकसभा चुनाव

मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबीयत, मां के साथ अस्पताल पहुंची एक्ट्रेस

मलायका अरोड़ा को अपनी मां के साथ मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री अपने पिता से मुलाकात करने अस्पताल गई थी, हालांकि, उनके पिता की स्वास्थ्य और बीमारी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

Updated on: 06 Jul 2023, 07:03 PM

नई दिल्ली:

मलायका अरोड़ा को अपनी मां के साथ मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री अपने पिता से मुलाकात करने अस्पताल गई थी, हालांकि, उनके पिता की स्वास्थ्य और बीमारी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. लेकिन एक्ट्रेस का अस्पताल के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प के साथ अस्पताल से बाहर आकर अपनी कार में बैठती नजर आ रही हैं. इस दौरान मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उनके साथ नजर नहीं आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में मलायका अरोड़ा का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जो मलायका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी का था. लड़की अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

49 वर्षीय अभिनेत्री हिंदी फिल्मों में अपने कैमियो डांस नंबरों के लिए लोकप्रिय हैं. उन्हें आखिरी बार आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म एन एक्शन हीरो में एक विशेष डांस नंबर 'आप जैसा कोई' में देखा गया था. उनके कुछ लोकप्रिय आइटम नंबरों में वेलकम से होठ रसीली, दबंग से मुन्नी बदनाम हुई और हाउसफुल 2 से अनारकली डिस्को चली समेत कई अन्य शामिल हैं. फिल्मों के अलावा, उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट, एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर और नच बलिए सहित कई डांस रियलिटी शो की सह-जज भी की है.

यह भी पढ़ें- दिव्या खोसला की मां अनीता खोसला का निधन, एक्ट्रेस ने मां के लिए लिखा भावुक नोट

बता दें, एक पुराने इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा  ने यह खुलासा किया था कि वह सिर्फ 11 साल की थी जब उनके माता-पिता अनिल अरोड़ा और जॉयस पॉलीकार्प अलग हो गए थे. तलाक के बाद मलायका और उनकी छोटी बहन अभिनेत्री अमृता अरोड़ा अपनी मां के साथ रहने लगी थी. मां ने ही दोनों को देख-रेख की. मलायका अरोड़ा ने बताया कि एक फैसले ने उन्हें आजादी दी और आजादी में जीना सिखाया.

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh: जब अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे रणवीर सिंह, इस वजह से हुए दोनों अलग