logo-image
लोकसभा चुनाव

Arjun Kapoor: अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने उन्हें ऐसे किया विश, शेयर कीं अनदेखीं तस्वीरें

अर्जुन कपूर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा ने उन्हें बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सा पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 26 Jun 2023, 05:34 PM

New Delhi:

आज बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन कपूर ने बीती रात इस खास अवसर पर एक पार्टी दी थी. पार्टी में मलाइका अरोड़ा सहित उनके सारे करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इस समय इंस्टाग्राम एक्टर की जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा हुआ है. अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान, कृति सनोन, परिणीति चोपड़ा और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने उनके लिए शुभकामनाएं साझा की हैं. कल रात, अर्जुन की लेडीलव मलायका अरोड़ा, उनकी बहन अंशुला कपूर अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ अर्जुन का जन्मदिन मनाने के लिए उनके घर पहुंचे हुए थे. अब उनके जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अर्जुन की जमकर तारीफ की है.

आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ने सोमवार दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन कपूर की शानदार तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. पहली तस्वीर अर्जुन की बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच ली गई सेल्फी लगती है. दूसरी तस्वीर में अर्जुन को एक झील और पहाड़ों के सुंदर बैकग्राउंड के सामने पोज देते हुए दिखाया गया है. एक अन्य तस्वीर में वह शर्टलेस होकर चेहरे पर पाउटिंग एक्सप्रेशन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह छाता लेकर सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं. आखिरी फोटो में अर्जुन पोज देते हुए बेहद हैंडसम लग रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे सनशाइन, मेरे विचारक, मेरे नासमझ, मेरे शॉपहॉलिक, मेरे हैंडसम... @arjunkapoor." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इस बीच, कल रात अर्जुन कपूर के जन्मदिन के जश्न की अंदर की तस्वीरें और वीडियो सामने आई. पार्टी में मलायका अरोड़ा अपने पॉपुलर गाने छैंया छैंया पर डांस करती नजर आईं, वीडियो में उनके दोस्त उनका हौसला बढ़ाता नजर आए. इस बीच, अर्जुन कपूर को भी अपने दोस्तों कुणाल रावल, अर्पिता मेहता और अन्य लोगों के साथ पार्टी में पोज देते देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

इसके अलावा, अंशुला कपूर ने भी अपने भाई अर्जुन कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने इसके साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं, अनंत तक प्यार @arjunkapoor, आपके लिए मेरी इच्छा है कि खुशियां हमेशा आपको घेरे रहें, और आप हमेशा महसूस करें आपके चारों ओर प्यार की एक शील्ड है. यह साल आपको वह सब कुछ दे जो आपका दिल चाहता है."

यह भी पढ़ें - K3G में काजोल की जगह ऐश्वर्या राय को करण जौहर चाहते थे करना कास्ट, बताई ये बड़ी वजह