logo-image
लोकसभा चुनाव

Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी जल्द, ये है मास्टर प्लान

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी करेंगे...अगर इस बात को लेकर आपके मन में जरा भी शक था तो अब इसे दूर कर लीजिए.

Updated on: 06 Apr 2023, 11:59 AM

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी करेंगे...अगर इस बात को लेकर आपके मन में जरा भी शक था तो अब इसे दूर कर लीजिए. क्योंकि मलाइका ने खुद कनफर्म किया है कि वे अर्जुन कपूर से शादी करना चाहती हैं और अपना घर बसाना चाहती हैं. हाल में दिए एक इंटरव्यू में द स्टाइल डीवा मलाइका ने अपनी शादी को लेकर बात की और बताया कि वह इससे घबराती नहीं हैं बल्कि वह खुद शादी में बहुत विश्वास करती हैं. मलाइका के इस स्टेटमेंट ने उन सभी लोगों का मुंह बंद करवा दिया है जो इस कपल को एज डिफरेंस के ताने देते थे.

क्या बोलीं मलाइका?

ब्राइड्स टुडे से बातचीत करते हुए मलाइका ने कहा, हां मैंने शादी के बारे में सोचा है...लोगों को लगता है कि शायद मैं दोबारा शादी के खयाल से घबराती होंगी लेकिन ऐसा नहीं है. यह बात बिल्कुल झूठ है. मुझे शादी नाम के इस इंस्टिट्यूशन में विश्वास है. मैं प्यार और साथ में भरोसा करती हूं. मैं अभी नहीं बता सकती कि शादी कब होगी. क्योंकि जिंदगी में हर चीज प्लान करना भी ठीक नहीं होता. कुछ चीजें सरप्राइज की तरह आनी चाहिए. प्लानिंग कर-करके हम जिंदगी का असली मजा खो देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने इस इंटरव्यू के दौरान अर्जुन की तारीफ में भी कसीदे पढ़े. उन्होंनो कहा कि अर्जुन कपूर अपनी उम्र के हिसाब से बहुत समझदार हैं. मलाइका ने कहा, वे दूसरों की कद्र करते हैं उनकी परवाह करते हैं. उनकी यही खूबियां मुझे बहुत पसंद आती हैं. बता दें कि अर्जुन और मलाइका लंबे समय से साथ हैं. पहले दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप ही नजर आते थे लेकिन पिछले कुछ समय से खुलकर बात करते दिखे हैं. अर्जुन और मलाइका दोनों ही अपने इस्टांग्राम अकाउंट के जरिए एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते आए हैं. उम्मीद है कि दोनों जल्द ही शादी की गुड न्यूज शेयर करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)