logo-image
लोकसभा चुनाव

3 दिन तक लिफ्ट में फोटो खिंचवाते रहे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर!

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले दिनों छुट्टियां बिताने बाहर गए हुए थे.

Updated on: 16 Apr 2023, 08:48 PM

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले दिनों छुट्टियां बिताने बाहर गए हुए थे. दोनों ही एयरपोर्ट पर साथ दिखाई दिए...साफ था कि वेकेशन पर जा रहे हैं. सभी को अब तस्वीरों का इंतजार था...तो चलिए ये इंतजार भी खत्म हुआ. मलाइका ने तस्वीरें तो शेयर कीं लेकिन सिर्फ लिफ्ट की. आप देख सकते हैं कि मलाइका ने तीन तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में लिफ्ट वही है...बदल रहे हैं तो दोनों के कपड़े. एक बार में आप कनफ्यूज ही हो जाएं कि कपड़े बदल रहे हैं और लोकेशन एक...लेकिन मलाइका ने कैप्शन के जरिए ये भी साफ कर दिया कि आखिर बैग्राउंड एक क्यों है...वो इसलिए क्योंकि मलाइका ने केवल अपनी लिफ्ट सीरीज की तस्वीरें शेयर कीं. मतलब साफ है कि इन दोनों को ही लिफ्ट में पोज देने का बहुत शौक है. अब तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो वहां के लोगों ने भी खूब कमेंट बाजी की.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

कशन खान ने लिखा, ये बंदा फोटो में भी पोज नहीं दे पा रहा है तो इससे फिल्मों में कोई क्या ही उम्मीद करेगा. असमा ने लिखा, आप के पास अपनी लाइफ जीने का हक है और मौका है..तो जाइए उम्र तो महज एक नंबर है. अरशद ने लिखा, अर्जुन भाई किसी और को लेकर जाते बर्लिन...मलाइका को क्यों? इशिका ने लिखा, मलाइका आप बड़ी हॉट हैं..जरा अर्जुन को भी स्टाइलिश बनाइए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

जल्द करने वाले हैं शादी!

ऐसा लग रहा है कि इस साल यानी कि 2023 में मलाइका अरोड़ और अर्जुन कपूर शादी करने वाले हैं. मलाइका ने हाल में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह दूसरी शादी के बारे में सोच रही हैं. वह अर्जुन के साथ आगे बढ़ने और घर बसाने के बारे में सोचती हैं लेकिन इस बारे में फिलहाल कोई प्लान शेयर करना मुश्किल होगा क्योंकि जिंदगी में कुछ चीजें सरप्राइज की तरह आएं तो अच्छा लगता है.