logo-image
लोकसभा चुनाव

Malaika Arora-Arjun Kapoor Date: ब्रेकअप की खबरों के बीच लंच डेट पर निकले अर्जुन-मलाइका, देखें वीडियो

Malaika Arora-Arjun Kapoor Date: ब्रेकअप की खबरों के बीच लंच डेट पर निकले अर्जुन मलाइका, देखें वीडियो

Updated on: 27 Aug 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

Malaika Arora-Arjun Kapoor Lunch Date: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और हॉट कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक बार चर्चा में हैं. कुछ दिनों से लगातार मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप (Malaika Arjun Breakup) की अफवाहें सामने आ रही थीं. ये अफवाह तब उड़ी जब मलाइका ने अर्जुन की फैमिली के कई लोगों को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. फिर क्या फैंस कपल के अलग होने की अटकलें लगाने लगे थे. इस सबके बीच आज रविवार दोपहर को मलाइका और अर्जुन साथ में लंच-डेट पर साथ जाते नजर आए. कपल ने साथ में आउटिंग करके ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया है. यहां लंच डेट पर भी मलाइका और अर्जुन ब्लैक एंड व्हाइट लुक में काफी क्लासी दिख रहे थे. 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया. मानसून में दोनों का मूड रोमांटिक थे. तो ऐसे में कपल ने लंच-डेट का प्लान किया. सोशल मीडिया पर चल रही ब्रेकअप अफवाहों के बीच मलाइका और अर्जुन की रोमांटिक बारिश वाली डेट काफी सु्र्खियां बटोर रही है. अपने लवर बॉय के साथ डेट पर आईं मलाइका काफी स्टाइलिश लुक में थीं. उन्होंने व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहने थे. साथ में मैचिंग लोफर्स से इस लुक को कंप्लीट किया था. वहीं अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग बीनी और व्हाइट स्नीकर्स में थे. कपल साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका की  डेट की वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस का कहना है कि दोनों में पैचअप हो गया है. इससे पहले भी अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने पैचअप के हिंट दिए थे. उन्होंने मलाइका ने अपने पैट डॉग का वीडियो शेयर किया था जिसपर अर्जुन ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट्स किए थे. 

मलाइका ने कथित तौर पर अर्जुन की बहनें अंशुला कपूर और जान्हवी कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. दूसरी ओर अर्जुन का नाम एक्ट्रेस और सोशल मीडिया रस्टार कुशा कपिला से जोड़ा जा रहा था.