logo-image

Guntur Kaaram OTT Release: महेश बाबू की फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने को है तैयार, इस दिन होगी रिलीज 

Guntur Kaaram OTT Release: साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू की फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

Updated on: 04 Feb 2024, 03:36 PM

New Delhi:

Guntur Kaaram OTT Release: साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू को कौन नहीं जानता. एक्टर के पूरे देशभर में फैंस हैं. हाल ही में उनकी फिल्म गुंटूर कारम सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिल पर जमकर प्यार मिला और यह जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई. साथ ही अब ये फिल्म अपने नेटफ्लिक्स रिलीज के लिए भी तैयार है. गुंटूर कारम (Guntur Kaaram) 9 फरवरी, 2024 से नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में स्ट्रीम होगा. महेश बाबू के अलावा, गुंटूर करम में श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राव रमेश, जगपति बाबू, अजय घोष और कई अन्य कलाकारों की एक बड़ी टोली है. इस फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और हारिका और हसीन क्रिएशन्स बैनर के तहत नागा वामसी द्वारा निर्मित किया गया है, थमन एस ने फिल्म के लिए संगीत दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

गुंटूर कारम का बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस 
आपको बता दें कि, महेश बाबू स्टारर गुंटूर करम 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन्स मिले थे, रिलीज के शुरुआती दिनों में फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव रिव्यूज थे. हालाँकि, संक्रांति के लाभ के साथ, फिल्म पारिवारिक दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही, जिसके कारण गुंटूर करम सनसनीखेज हनुमान और नागार्जुन स्टारर ना सामी रंगा जैसी अन्य संक्रांति रिलीज से कड़े कॉम्पिटिशन का सामना करने के बावजूद अपनी जगह पर कायम रही. हालाँकि, दर्शकों की मिले-जुले रिएक्शन के कारण फिल्म का प्रदर्शन ख़राब रहा, ख़ासकर विदेशी बाज़ारों पर असर पड़ा.

वर्कफ्रंट पर महेश बाबू
महेश बाबू इस समय जर्मनी में हैं, जहां अभिनेता कथित तौर पर एसएस राजामौली के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं. महेश ने जिम के साथ-साथ अपने ट्रेनर के साथ आउटडोर ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं. यह फिल्म अफ्रीकी जंगलों के बैकग्राउंड पर बेस्ड एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा बताई जा रही है. हाल ही में फिल्म के लेखक और एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने पुष्टि की कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन और तकनीकी काम चल रहा है. स्टार लेखक ने यह भी पुष्टि की कि ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी ने फिल्म के लिए संगीत देना शुरू कर दिया है.