logo-image
लोकसभा चुनाव

Shehnaaz Gill : लग्जरी गाड़ियों को छोड़ शहनाज गिल ने की ऑटो की सवारी, वीडियो वायरल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है.  शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 06 May 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह बेहद खास है.  शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी मां के साथ देर रात ऑटो की सवारी को एंजॉय कर रही हैं. वीडियो में शहनाज ने ब्लैक कलर की शर्ट वियर की है, जो उनपर काफी जच रही है. एक्ट्रेस का यह सुपर क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनकी इस सिंपल स्टाइल के कायल हो गए हैं. 

वायरल पोस्ट -

शहनाज गिल प्रोजेक्ट्स - 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में सलमान खान स्टारर 'फिल्म किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंद्र सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस को निखिल आडवाणी की आने वाली फिल्म में एक प्रमुख किरदार निभाने का ऑफर मिला है. खबरों के अनुसार, शहनाज़ ने रिया कपूर की इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जो इस समय के रिश्तों पर बनी है.  इसके अलावा शहनाज गिल अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'  में भी काफी व्यस्त हैं, जिसमें कई अभिनेताओं और लोकप्रिय हस्तियों ने शिरकत की है.

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Viral : राखी के मीका संग लिप लॉक पर जब कंगना रनौत ने किया था कमेंट, ड्रामा क्वीन ने ऐसे दिया था जवाब