logo-image
लोकसभा चुनाव

Oscars 2023: 95वें अकादमी पुरस्कार के अवसर पर लॉरेन गॉटलिब 'नाटु नाटु' में करेंगी परफॉर्म

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के छठे सीज़न में टैलेंट से पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉटलिब को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस अपने डांस के जलवे बिखेरती रहती हैं.

Updated on: 11 Mar 2023, 12:02 PM

New Delhi:

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के छठे सीज़न में टैलेंट से पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉटलिब को कौन नहीं जानता, एक्ट्रेस अपने डांस के जलवे बिखेरती रहती हैं. बता दें कि, हाल ही में डांसर लॉरेन गॉटलिब ने घोषणा की वह ऑस्कर 2023 में पॉपुलर गीत "नातू नातू" में परफॉरमेंस देने जा रही हैं. फिल्म आरआरआर के "नाटु नाटु" को बेस्ट मूल गीत श्रेणी में नामांकित किया गया है. इससे पहले, ऐसी अफवाहें थीं कि समारोह में आरआरआर (RRR) स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) गाने पर डांस करेंगे. 95वें अकादमी पुरस्कार 13 मार्च को आयोजित किए जाएंगे.

आपको बता दें कि, लॉरेन ने इंस्टाग्राम पर बैकग्राउंड में हॉलीवुड साइन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "विशेष समाचार!!! मैं ऑस्कर में 'नाटु नाटू' पर परफॉर्म कर रहा हूं!!!!!! मैं दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे शुभकामनाएँ दें!!! ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

लॉरेन के पोस्ट का जवाब देते हुए बॉलीवुड के उनके दोस्तों ने उनकी हौसला अफजाई की. विशाल ददलानी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “वाह @laurengottlieb! वह बड़ा है!," मियांग चांग ने लिखा, "वूहोउउउउउउ जाओ लॉरेन." उनके फैन ने उनके लिए तारीफ के शब्द भी लिखे. एक कमेंट में लिखा “हाँ !!! हम आपके लिए बहुत उत्साहित हैं @laurengottlieb! मैं आपका प्रदर्शन देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. इंस्टाग्राम पर भी फिर से आपका खूबसूरत चेहरा देखकर अच्छा लगा." जबकि एक अन्य ने कमेंट कर लिखा, "क्या !! बिलकुल नहीं!! Yesss लॉरेन बहुत बधाई !! आपको किस्मत की जरूरत नहीं है, जाइए आप इसे तोड़ देंगे !! मैं अब ऑस्कर के लिए उत्साहित हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lauren Gottlieb (@laurengottlieb)

यह भी पढ़ें - Amitabh Bachchan: रिकवरी के दौरान बिग बी फैंस से ऐसे कर रहे हैं कनेक्ट, दी हेल्थ अपडेट

लोकप्रिय रियलिटी 'शो झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa) के छठे सीज़न में भाग लेने के अलावा, लॉरेन ने 2013 की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस' (ABCD: Anybody can dance) में भी अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता है.