कुलभूषण जाधव मामले पर सुशांत राजपूत ने कोई भी टिप्पणी करने से किया इनकार

News State Bureau  |   Updated On : April 18, 2017 12:15:42 AM
कुलभूषण मामले पर सुशांत ने टिप्पणी करने से किया इनकार

कुलभूषण मामले पर सुशांत ने टिप्पणी करने से किया इनकार (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तानी अदालत के भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को मौत की सजा देने पर सुशांत सिंह राजपूत ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सुशांत ने कहा कि ऐसे 'संवेदनशील' मुद्दे पर टिप्पणी के लिये आपको इसके बारे में पूरी तरह जानकार होना चाहिये।

सोमवार को सुशांत और एक्‍ट्रेस कृति सेनन की फिल्‍म 'राब्‍ता' का ट्रेलर रिलीज किया गया। 'राब्ता' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाधव से जुड़े सवाल को टालते हुये टीम ने कहा कि ऐसे विषय पर टिप्पणी के लिये यह सही मंच नहीं है।

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापनों का विरोध कर रही हैं ये महिलाएं

सुशांत ने कहा, 'यह कहने के लिये कि हां निंदा करता हूं या नहीं करता हूं, आपको इतना जिम्मेदार होना चाहिये कि आप उससे जुड़े तथ्यों को जानते हों।'

बता दें कि कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तान आर्मी कानून के तहत मुकदमा चलाया गया है। पाकिस्तान लगातार ये दावा कर रहा है कि वो रॉ का एजेंट हैं। हालांकि भारत पहले ही साफ कर चुका है कि कुलभूषण रॉ एजेंट नहीं हैं, बल्कि नौसेना के रिटायर्ड अधिकारी हैं और वो किसी भी रूप में सरकार से नहीं जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें: करन जौहर अपनी फिल्म से अबराम को बॉलीवुड में करेंगे लांच!

कुलभूषण को 3 मार्च 2016 को ईरान से पाक में अवैध घुसपैठ के चलते गिरफ्तार किया गया था। इस मामले पर सिंगर अभिजीत, एक्‍टर रणदीप हुड्डा के अलावा रवीना टंडन और कई बॉलीवुड स्‍टार टिप्‍पणी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! क्या सच में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट

First Published: Apr 18, 2017 12:06:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो