logo-image
लोकसभा चुनाव

शादी के बाद पहली बार नजर आए Kiara और Sidharth, दिल्ली में परिवार करेगा शानदार स्वागत

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जिनकी शादी मंगलवार को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में हुई ने आज एक कपल के रूप में अपनी पहली प्रस्तुति दी.

Updated on: 08 Feb 2023, 06:05 PM

मुंबई :

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  की शादी मंगलवार को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में हुई. आज शादी के बाद एक कपल के रूप में उनके पहला अपीयरेंस सामने आया है. जैसलमेर एयरपोर्ट (Jaisalmer Airport) पर परिवार के साथ स्पॉट हुआ ये न्यूली मैरिड कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था. सिद्धार्थ और कियारा दोनों कैजुअल कपड़े पहने हुए थे और एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को देखकर मुस्कुरा रहे थे और हाथ हिला रहे थे. जहां सिद्धार्थ ने एक सफेद टी शर्ट और जींस पहन रखी थी, वहीं कियारा को ब्लैक ड्रेस में देखा गया. कियारा ने अपने मेंहदी और गुलाबी चूड़ियों से सजे हाथों से नमस्ते की. जल्द ही सिद्धार्थ की मां रिम्मा को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें शादी के बारे में कैसा लगा, तो उन्होंने बस इतना जवाब दिया, "बहुत अच्छा.''

सिद्धार्थ और कियारा ने मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, शाहिद कपूर और जूही चावला सहित अन्य लोगों सहित अपने परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. ईशा अंबानी भी अपने पति आनंद पीरामल के साथ शादी में शामिल हुईं. “कियारा और सिद्धार्थ आज जैसलमेर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे. वे आज शाम एक निजी जेट लेंगे, सिड का परिवार फार्मल तरीके से कियारा और उनके परिवार का स्वागत करेगा. वो लोग कुछ दिनों के लिए वहीं रहेंगे. वे शादी के दो रिसेप्शन भी आयोजित करेंगे - एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में. 

ये भी पढे़ं-Rakhi Sawant: आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में हुई पेशी, राखी सावंत ने लगाया मारने-पीटने का आरोप

राम चरण में दिखाई देंगी कियारा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) की भव्य शादी से पहले हल्दी, संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई. शादी के उत्सव को बेहतरीन बनाने के लिए यह कपल शनिवार को विवाह स्थल पर पहुंचा. होटल, जिसे 'थार रेगिस्तान के प्रवेश द्वार' के रूप में जाना जाता है, में सुइट्स और 'हवेलियां' प्रति रात 110,500 रुपये तक जा रही हैं. फिलहाल सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने मीडिया से बात करने के लिए खुद को दूर ही रखा.

 

वहीं दूल्हे के परिवार, भाई हर्षद मल्होत्रा, मां रिम्मा मल्होत्रा- ने कहा कि वे परिवार में कियारा का स्वागत करने के लिए "उत्साहित" थे.सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी को आखिरी बार शेरशाह में देखा गया था,  इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री के बारे में व्यापक रूप से बात की गई थी. फिल्म में उन्हें रोमांटिक लीड के रूप में देखा गया और कपल को अपार प्रशंसा दिलाई. वे पहली बार 2018 की एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज की रैप-अप पार्टी के दौरान मिले थे. कियारा (Kiara Advani) ने करण जौहर द्वारा निर्देशित सेगमेंट में अभिनय किया था. कियारा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें अगली बार राम चरण-स्टारर में दिखाई देंगी, जबकि सिद्धार्थ के पास रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स है.