logo-image

Video: बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर तनुश्री चटर्जी के साथ 'सोफा सेट पे' रोमांस करते दिखे खेसारी

'सोफा सेट पे' गाने में खेसारी और तनुश्री का खट्टा-मीठा रोमांस भी देखने लायक है. खास बात यह है कि फिल्म ज्वाला के इस गाने को खेसारी ने अपनी आवाज दी है

Updated on: 20 Dec 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद इन दिनों खेसारी लाल यादव काफी चर्चा में हैं. एक के बाद एकरके उनके कई सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचाया हुआ है. अब खेसारी का एक पुराना भोजपुरी सॉन्ग 'सोफा सेट पे' (Sofa Set Pe) तहलका मचा रहा है. भोजपुरी फिल्म 'ज्वाला' का ये गाना साल 2016 का है. जिसमें खेसारी एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं.

'सोफा सेट पे' (Bhojpuri Song Sofa Set Pe) गाने में खेसारी और तनुश्री का खट्टा-मीठा रोमांस भी देखने लायक है. खास बात यह है कि फिल्म ज्वाला के इस गाने को खेसारी ने अपनी आवाज दी है जिसमें उनका साथ इंदू सोनाली ने दिया है. 35 लाख से ज्यादा व्यूज वाले इस गाने को लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है. तो वहीं फिल्म ज्वाला को जगदिश शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार खेसारी ने अब तक कई हिट फिल्में दी है. पर्दे पर खेसारी अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ नजर आ चुके हैं. लेकिन लोगों को उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ पसंद है. दोनों स्टार्स ने एक साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया है.

अगर खेसारी के बारे में बात करें तो जल्द ही खेसारी भोजपुरी फिल्म भाग खेसारी भाग में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक धावक(रेसर) की भूमिका में दिखेंगे. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag) के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के गांव में 'पनौती' से लेकर नेशनल लेवेल तक के खिलाड़ी बनने का सफर दिखाया गया है. फिल्म में उनके साथ स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) भी लीड रोल में दिखेंगी.