logo-image

Katrina Kaif ने बीएफएफ मिनी माथुर के बर्थ-डे पर लिखा प्यारा सा पोस्ट, तस्वीरें देखें...

मिनी माथुर के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने अपनी और करिश्मा कोहली के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की. फ़ोन भूत अभिनेत्री ने उनके लिए एक छोटा लेकिन प्यारा नोट लिखा.

Updated on: 21 Aug 2023, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का मिनी माथुर और कबीर खान के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. मिनी कैटरीना की सबसे करीबी दोस्तों में से एक है और वह अक्सर कैट के सोशल मीडिया पोस्ट में नजर आती है. आज मिनी माथुर अपना जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैंस और दोस्तों की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं आ रही हैं. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है, और उन्होंने अपने BFF के जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए एक छोटा लेकिन प्यारा नोट भी लिखा.

कैटरीना कैफ ने मिनी माथुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी, मिनी माथुर और उनकी दोस्त करिश्मा कोहली की एक धुंधली तस्वीर शेयर की. कैटरीना मिनी के बगल में पोज देती नजर आ रही हैं. जहां फोन भूत अभिनेत्री काले टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही है, वहीं मिनी सफेद टॉप में नजर आ रही है. दोनों काफी खुश दिख रही है. तस्वीर शेयर करते हुए, कैटरीना ने मिनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, हमारी हमेशा की खुशी. मिनीमैथुर मुझे आशा है कि हम हमेशा के लिए एक फली में तीन मटर हैं. इस साल आपके लिए और भी अधिक खुशी और हंसी. 

मिनी माथुर ने कैटरीना की स्टोरी को दोबारा शेयर किया

मिनी माथुर ने कैटरीना की इंस्टाग्राम स्टोरी को दोबारा शेयर किया और लिखा, "हमेशा मेरी सबसे प्यारी कैटरीना... मैं तुमसे प्यार करती हूं और यह धुंधली तस्वीर कहां से है?" हंसने वाले इमोजी के साथ. मिनी माथुर और उनके पति कबीर खान उन कुछ करीबी दोस्तों में से थे, जिन्हें 2021 में कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में आमंत्रित किया गया था. कैटरीना ने कबीर खान के साथ न्यूयॉर्क, एक था टाइगर आदि फिल्मों में काम किया है. इस बीच, जुलाई में, जब कैटरीना कैफ ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया, तो मिनी माथुर ने तस्वीरों की एक सीरीज और एक नोट शेयर कर खास बना दिया, जिसमें लिखा था, "हमारे पास केक है, और हम इसे खाएंगे भी. डेढ़ दशक की दोस्ती..