logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Kaif: IPL 2024 के लिए धोनी को मिला कैटरीना का साथ, CSK के लिए करेंगी ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फैंस की पसंदीदा इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने की संभावना है.

Updated on: 14 Feb 2024, 07:45 AM

New Delhi:

Katrina Appointed As Brand Ambassadar of CSK: कैटरीना कैफ क्रिकेट जगत में अपनी स्टार पावर दिखाने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीज़न के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है. अपनी जादुई प्रेजेंस और फैन बेस के लिए जानी जाने वाली कैफ के सीएसके के साथ जुड़ने से टीम का आकर्षण बढ़ने और दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ उसका रिश्ता गहरा होने की उम्मीद है. हालाँकि, सीएसके ने अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. 

CSK की ब्रैंड एंबेसडर बनीं कैटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फैंस की पसंदीदा इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल होने की संभावना है. एमएस धोनी की सीएसके आईपीएल 2024 के आने वाले सीजन में गत चैंपियन के रूप में एंटर करेगी और कैटरीना कैफ फ्रेंचाइजी में शामिल होने से उनके पहले से ही बडे ब्रांड वैल्यू में बढोतरी होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पांच बार के आईपीएल चैंपियन भी कैश-रिच लीग के आने वाले सीजन से पहले अपना लोगो बदलेंगे. सीएसके ने चौदह सीजन में बारह बार प्लेऑफ़ में जगह बनाई, जो आईपीएल ट्रॉफी के लिए लगातार चुनौती देने वाले के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करता है. प्रत्येक पांच खिताब के साथ, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक खिताब जीतने का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ साझा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

पिछले दिसंबर में आयोजित मिनी-नीलामी में डेरिल मिशेल, रचिन रवींद्र और मुस्तफिजुर रहमान सीएसके की विदेशी पसंद थे और उनके भारतीय दल में शार्दुल ठाकुर, समीर रिज़वी और अवनीश राव अरावली थे. गायकवाड़ और कॉनवे की गतिशील साझेदारी आईपीएल 2023 में सीएसके की सफलता की आधारशिला साबित हुई, जिसमें कई यादगार स्टैंड थे जिन्होंने टीम को जीत के लिए प्रेरित किया. विशेष रूप से, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनकी उल्लेखनीय 141 रन की साझेदारी ने सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण पर भी हावी होने की उनकी क्षमता को रेखांकित किया. 

यह भी पढ़ें - BAFTA 2024: डेविड बेकहम और दुआ लीपा संग अवार्ड प्रेजेंट करेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बढ़ाएंगी देश का मान

आईपीएल 2023 में धोनी और दुबे का स्ट्राइक रेट 182.45 और 158.33 था. जहां रवींद्र जडेजा ने 142.85 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए, वहीं आमतौर पर सतर्क रहने वाले अजिंक्य रहाणे का स्ट्राइक रेट 172.48 था.