logo-image
लोकसभा चुनाव

Satyaprem Ki Katha: फिल्म रिलीज होते ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन, भगवान से मांगी ये दुआ

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को पिंक शर्ट और ब्लू डेनिम पहने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते देखा गया.

Updated on: 29 Jun 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) को लेकर बहुत बिजी हैं. आज कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. इस मौके पर कार्तिक ने आज मुंबई के प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple)  का दौरा किया. मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी का बुधवार रात मुंबई में लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में भव्य प्रीमियर हुआ.समीर विद्वान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं और यह ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के बाद उनका दूसरा सहयोग है.

गुरुवार की सुबह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को पिंक शर्ट और ब्लू डेनिम पहने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते देखा गया. मंदिर परिसर में पहुंचते ही उन्होंने पैपराजी और अपने फैंस को हाथ जोड़कर ग्रीट किया. फिर, एक्टर बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए निकल पड़े. इससे पहले कार्तिक आर्यन ने एक साक्षात्कार में साझा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म रिलीज के दिन सिद्धिविनायक मंदिर जाने को एक पर्सनल ट्रेनिंग बना ली है. अभिनेता आशीर्वाद मांगने और अपने रास्ते में आने वाले अवसरों के लिए आभार व्यक्त करने में विश्वास करते हैं., कार्तिक आर्यन ने अपनी परंपरा का पालन किया और सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या कहती है कहानी? 

सत्यप्रेम की कथा कार्तिक और कियारा स्टारर सत्यप्रेम अग्रवाल और कथा कपाड़िया की अनोखी प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. समीर विदवान के निर्देशन में राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया और अन्य सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.यह प्रोजेक्ट नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है.फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच लिया है. इस फिल्म में कियारा पहली बार दो बार गरबा करती नजर आएंगी. जैसे ही सत्यप्रेम की कथा ने अपनी नाटकीय यात्रा शुरू की, फैंस और एक्साइटेड लोगों को फिल्म के स्वागत और बॉक्स-ऑफिस पर सफलता का बेसब्री से इंतजार है.