logo-image

Kartik Aryan-Karan Johar: करण जौहर के साथ फिल्म करेंगे कार्तिक आर्यन, भूल गए दोस्ताना 2 विवाद

Kartik Aryan-Karan Johar: जन्मदिन के शुभ अवसर पर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को शानदार तोहफा दिया है. मिस्टर जौहर ने एक पोस्ट शेयर कर कार्तिक को अपना नेक्स्ट धर्मा हीरो बताया है.

Updated on: 22 Nov 2023, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Kartik Aryan Karan Johar Film: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का आज जन्मदिन है. एक्टर आज 33 साल के हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक को उनके फैंस भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. चॉकलेटी बॉय का खिताब रखने वाले कार्तिक इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम हंक एक्टर्स में से हैं. उन्हें रोमांटिक हीरो और हार्टथ्रोब कहा जाता है. हालांकि, एक्टर ने जन्मदिन पर फैंस को एक सरप्राइज भी दे दिया है. ये सरप्राइज काफी शॉकिंग है क्योंकि कार्तिक आर्यन ने फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म साइन कर ली है. दोनों के बीच काफी सालों से 'दोस्ताना 2' को लेकर विवाद चल रहा था. इसे भूलकर अब कार्तिक और करण दोनों साथ आए हैं. 

कार्तिक आर्यन जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे. इतना ही नहीं करण जौहर के अलावा कार्तिक को टीवी की क्वीन एकता कपूर का भी साथ मिलने वाला है. जन्मदिन के शुभ अवसर पर करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को शानदार तोहफा दिया है. सोशल मीडिया पर मिस्टर जौहर ने एक पोस्ट शेयर कर कार्तिक आर्यन को अपना नेक्स्ट धर्मा हीरो बताया है. साथ ही कार्तिक आर्यन को सुपर टैलेंटेड भी कहा है. 

करण ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नाम बताए बगैर कार्तिक आर्यन को फिल्म हीरो घोषित किया है. द नाइट मैनेजर के निर्माता संदीप मोदी द्वारा निर्देशित, इस अनाम प्रोजेक्ट को धर्मा प्रोडक्शंस और एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया जाएगा. करण ने लिखा, “आज एक खास दिन पर कुछ गुड न्यूज के साथ शुरुआत!! असाधारण प्रतिभाशाली @sandeipm द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए @dharmamovies और @baljimotionpictures के एक साथ आने की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हूं. 

करण ने सोशल मीडिया पर कहा, मैं इस कहानी के लिए हमारे हीरो के रूप में सुपर टैलेंटेड @कार्तिकार्यन के नाम का ऐलान करते हुए एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं. फिल्म 15 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आगे करण ने लिखा, “कार्तिक, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं…हमारा सहयोग यहां से और मजबूत होता जाए और आप बड़े पर्दे पर जादू करना कभी बंद न करे.” @ektarkapoor, आपका दोस्त होना आसानी से सबसे अच्छी बात है और अब आपके साथ काम करना अच्छा रहेगा कुछ अलग नही है!!!"