logo-image

Kartik-Akshay: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से भिड़ेंगे कार्तिक आर्यन, दिवाली पर रिलीज होंगी ये दो बड़ी फिल्में

दिवाली (Diwali 2024) के खास मौके पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.

Updated on: 01 Jul 2023, 09:04 AM

नई दिल्ली :

अगले साल दिवाली (Diwali 2024) पर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. लेकिन इस खास मौके पर कई फिल्मों का आपस में क्लैश हो सकता है. दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'हाउसफुल 5' (Housefull 5) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) एक मेगा क्लैश के लिए तैयार है. अक्षय कुमार की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' के 5वे पार्ट के निर्माताओं ने गुरुवार को अपनी फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख रिवील कर दी है. 

हाउसफुल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका एक पोस्टर साझा करते हुए अक्षय ने लिखा 'पांच गुना पागलपन के लिए तैयार हो जाइए! आप सभी के लिए ला रहे हैं #साजिद नाडियाडवाला की #हाउसफुल5, जिसका निर्देशन @tarun_mansukhani ने किया है. दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं!' बता दें 'हाउसफुल' का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज किया गया था, जिसमें अक्षय, रितेश, लारा दत्ता, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल और बोमन ईरानी ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म जबरदस्त हिट हुई, जिसके चलते इसके 4 सीक्वल बनाए गए. 

भूल भुलैया - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अगर कार्तिक की 'भूल भुलैया' की बात करें तो, इसके 2 सीक्वल आ चुके हैं, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. अब इसका चौथा पार्ट भी आने के लिए तैयार है, जो दिवाली 2024 में एक धमाके के साथ रिलीज होगा. बता दें कि 'भूल भुलैया 3' के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन फेमस 'रूह बाबा' के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि इसके अलावा भी कई फिल्में लाइन में हैं. 

यह भी पढ़ें : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : सामने आई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फर्स्ट लुक टेस्ट तस्वीर, पोस्ट में दिखा धाकड़ अंदाज