logo-image

Kaala Jaadu Response : कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस पर किया काला जादू, खुद किया खुलासा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रेडी (Freddy) रिलीज से पहले ही खबरों में बनी हुई है. वहीं हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना काला जादू (Song Kaala Jaadu) रिलीज कर दिया है, जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी हुआ है.

Updated on: 15 Nov 2022, 11:50 AM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रेडी (Freddy) रिलीज से पहले ही खबरों में बनी हुई है. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में कार्तिक आर्यन को डॉ. फ्रेडी जिनवाला के रूप में दिखाया गया है, जो अपने दस्ताने वाले हाथों में डेन्चर का एक सेट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. उनका लुक लोगों को काफी पसंद आया है. वहीं हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना काला जादू (Song Kaala Jaadu) रिलीज कर दिया है, जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी हुआ है. गाने की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को धन्यवाद  देते हुए लिखा, '#काला जादू ऊंची उड़ान भर रहा है. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद गाना. अभी सुनिए @spotifyindia पर #फ्रेडी #2दिसंबर  @disneyplushotstar @tips' उनका ये हार्दिक पोस्ट फैंस पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी जानिए - Alia Bhatt Post : आलिया भट्ट ने बेबी वेलकम के बाद शेयर की अपनी पहली तस्वीर, देखकर उड़ जाएंगे होश

आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर काला जादू का म्यूजिक वीडियो शेयर किया था. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि फैंस को भूल भुलैया 2 में उनका, 'ZigZag' पसंद आया और वह अब काला जादू गाने में 'चॉपर स्टेप' पेश कर रहे हैं. 'और इंतजार खत्म हुआ #ChopperStep आ गया !! #KaalaJaadu मेरी पसंदीदा तिकड़ी प्रीतम अरिजीत इरशाद के साथ, आप सभी ने मेरे ZigZag कदम को एक नेशनवाइड बना दिया, अब आपके लिए #ChopperStep को #KaalaJaadu #Freddy #2ndDecember @ipritamofficial @arijitsingh के साथ ला रहे हैं, ' 

जानकारी के लिए बता दें कि सॉन्ग काला जादू को प्रीतम ने तैयार किया है और इसे अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने गाया है. गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. फैंस ने काला जादू गाने में कार्तिक के चॉपर स्टेप को खूब पसंद किया और कार्तिक के ट्वीट का जवाब देकर अपने प्यार की बौछार भी की थी.  फिल्म फ्रेडी शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर है, जो 2 दिसंबर को रिलीज होगी.