logo-image

Intimate Scene के लिए आदित्य चोपड़ा से भिड़ गए थे करन जौहर, आज मानते हैं अपनी गलती

करन जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' अपने समय से आगे की फिल्म थी.

Updated on: 06 Mar 2023, 12:47 PM

नई दिल्ली:

करन जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' अपने समय से आगे की फिल्म थी. उस वक्त जब दर्शक कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों के पीछे पागल थे करन ऐसी लव स्टोरी लेकर आई जो एक्स्ट्रा मैरीटियल अफेयर से निकली थी. शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, प्रीती जिंटा स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिले-जुले रिएक्शन मिले. खासतौर पर उस सेक्स सीन के लिए जो शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के बीच प्लान किया गया था.

करन जौहर ने हाल में अनुपमा चोपड़ा से बातचीत में उस सीन से जुड़ा एक ट्रिविया बताया. उन्होंने बताया कि इस सीन के चक्कर में उनकी आदित्य चोपड़ा से लड़ाई हो गई थी. करन ने बताया कि आदित्य उस सेक्स सीन के खिलाफ थे. उनके मुताबिक इंडियन ऑडियंस ये बात एक्सेप्ट नहीं कर पाएगी. क्योंकि उस समय फिल्में और लोगों के विचार अलग थे. फिल्म के लीड स्टार्स का इंटिमेट होना उस वक्त आम बात नहीं था.

आदित्य चोपड़ा ने कहा था मत रखो सेक्स सीन

करन ने कहा, मैं उस सीन की शूटिंग कर रहा था कि अचानक आदित्य की कॉल आई. उन्होंने कहा, मैं पिछले चार-पांच दिन से इसके बारे में सोच रहा है और मुझे लगता है कि लीड एक्टर्स के बीच सेक्स नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है कि इंडियन ऑडियंस इसे एक्सेप्ट नहीं करेगी. उन्हें करीब आना चाहिए लेकिन एक पॉइंट पर आकर रुक जाना चाहिए. क्योंकि उन्हें अपने इस एक्शन का गिल्ट है. लेकिन मैं आदित्य की बात से सहमत नहीं था. ऐसा कैसे हो सकता है कि दो लोग रिलेशनशिप में हों और उनके बीच सेक्स ना हो?

यह भी पढ़ें: Swara Bhaskar-Fahad Ahmad: अब हिंदू रीति-रिवाज से होगी शादी, ये है पूरा प्रोग्राम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हालांकि जब फिल्म रिलीज हुई और करन ने गहराई से सोचा उन्हें समझ आया कि अगर फिल्म में वो सीन नहीं होता तो दर्शक इसे बेहतर तरीके से अपना पाते. खैर ये सब होते हुए भी आज 'कभी अलविदा ना कहना' अच्छी हिंदी फिल्मों में शामिल की जाती है. करन के ताजा वर्क प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लेकर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)