logo-image
लोकसभा चुनाव

करण जौहर के पास कई सालों बाद इस एक्टर का आया कॉल, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

रण को एक पॉपुलर एक्टर का कॉल आया, जिसे वह कई सालों से जानते हैं,  ये कॉल सिर्फ फिल्म की सराहना करने के लिए नहीं बल्कि काम मांगने के लिए थी.

Updated on: 03 Aug 2023, 04:08 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) ने 7 साल बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) के साथ निर्देशक के रूप में शानदार वापसी की. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ने 6 दिनों में 65 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच करण को एक पॉपुलर एक्टर का कॉल आया, जिसे वह कई सालों से जानते हैं,  ये कॉल सिर्फ फिल्म की सराहना करने के लिए नहीं बल्कि काम मांगने के लिए थी. रोहित बोस रॉय (Rohit Bose Roy) को हाल ही में स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा गया था.

हालांकि, उनकी जर्नी शो में चोट लगने के कारण काफी छोटी हो गई, क्योंकि चोट के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा. उनका टीवी, ओटीटी और फिल्मों में शानदार करियर रहा है. हाल ही में उनका दौर अच्छा रहा है, लेकिन इससे पहले उन्हें काफी संघर्षों का भी सामना करना पड़ा है. उस दौर ने उन्हें इतना मजबूत बना दिया है कि जरूरत पड़ने पर काम मांग सकें. और ऐसा उन्होंने हाल ही में करण के साथ किया.सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में रोहित ने खुलासा किया, ''मैंने लोगों को फोन किया और कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं. हाल ही में मैंने करण जौहर को फोन किया और कहा कि मैं आपको इतने लंबे समय से जानता हूं, मैं अच्छा काम कर रहा हूं, आप कहते हैं कि मैं अच्छा काम कर रहा हूं, तो आप मुझे काम क्यों नहीं दे रहे हैं?'

'रोहित ने किया मजाक'

एक्टर ने मजाक में कहा कि अब उन्हें फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने की उम्मीद है. “मुझे एहसास हुआ कि वहां बहुत सारे लोग हैं, जो अपना काम कर रहे हैं. हर कोई अपने संघर्ष पर है. हो सकता है कि इस इंटरव्यू के बाद करण मुझे फोन करें और कहें कि मैं रॉकी और रानी पार्ट 2 का हिस्सा हूं. जब उनसे पूछा गया कि सीक्वल में रणवीर उनके सहायक की भूमिका निभाएंगे, तो रोहित ने मजाक जारी रखा. उन्होंने कहा, ''ऐसा कभी नहीं होगा. वह मेरे छोटे भाई की भूमिका निभाएंगे.'' जबकि रोहित ने अभी तक करण के निर्देशन में काम नहीं किया है, उनके भाई ने ऐसा किया है. रोनित बोस रॉय करण की 2012 निर्देशित स्टूडेंट ऑफ द ईयर का हिस्सा थे.