logo-image

अपने दो बच्चों के साथ Ayan Mukherji के पेरेंट भी हैं Karan Johar

करण जौहर (Karan Johar) को भला कौन नहीं जानता. वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से सु्र्खियों में रहते हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक स्टोरी के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें वो अयान मुखर्जी के साथ दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने खुद को अयान का पेरेंट बताया है.

Updated on: 17 Jun 2022, 12:44 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) को भला कौन नहीं जानता. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूसर की हैं. वो अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक स्टोरी के चलते चर्चा में हैं. जिसमें वो अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के साथ दिख रहे हैं. वहीं, इसके साथ उन्होंने एक टेक्स्ट भी शेयर किया है. जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है. तो उन्होंने ऐसा क्या लिखा, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

बता दें कि इसे रियल बॉलीवुड हंगामा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि करण जौहर और अयान मुखर्जी (Karan Johar Ayan Mukherji) एक साथ लेटे हुए हैं. जहां एक तरफ करण जग रहे हैं. वहीं, अयान इस दौरान करण के कंथे पर सिर रखकर सोते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मेरे डीयर तुम्हारे लिए कितना बड़ा दिन है! मुझे पेरेंट के तौर पर गर्व है...तुम बस सपने देखते रहो! नींद इंतजार कर सकती है...' आपको बता दें कि करण ने ये स्टोरी अयान की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर (Brahmastra trailer) को लोगों की तरफ से प्यार मिलने पर शेयर की थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही जमकर प्यार लुटाया और अयान को उनकी इस अपकमिंग फिल्म के लिए बधाई दी. 

खैर, अगर बात कर ली जाए अयान मुखर्जी की इस फिल्म की तो इसमें कई कलाकार लीड रोल (Brahmastra starcast) में होने वाले हैं. जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में होने वाले हैं. कलाकारों की ये फिल्म आने वाली 09 सितंबर, 2022 को रिलीज (Brahmastra release date) होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी समय से एक्साइटेड हैं. वहीं, ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.