logo-image

Karan Johar:क्या है करण जौहर की अगली फिल्म का नाम, एयरपोर्ट पर एक्टर के साथ दिया पोज

एक्टर मोहनलाल और करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर से उड़ान भरने के लिए एक ही निजी उड़ान भरी.

Updated on: 08 Feb 2023, 08:54 PM

मुंबई :

एक्टर मोहनलाल और करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर से उड़ान भरने के लिए एक ही निजी उड़ान भरी. एक तरफ जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी शादी के लिए राजस्थान में व्यस्त थे, वहीं मोहनलाल भी अज्ञात कारणों से उसी शहर में थे. बुधवार को, मोहनलाल (Mohanlal) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस को भी अपनी तस्वीर से हैरत में डाल दिया. चार्टर्ड फ्लाइट के अंदर, करण और मोहनलाल को चश्मे पहने हुए पोज देते देखा जा सकता है. लकड़ी की सजावट के साथ जेट का प्राचीन इंटीरियर भी दिखाई दे रहा था. मलयालम अभिनेता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "करण के साथ अच्छा समय बिताया.''

एयरपोर्ट लुक के लिए करण जौहर ने डेनिम जैकेट और ब्लैक शर्ट के साथ बैगी पैंट को पेयर किया है. मोहनलाल ने काली पैंट और स्नीकर्स के साथ हरे रंग की प्रिंटेड शर्ट पहनी थी. फोटो पर कमेंट करते हुए, एक फैन ने लिखा, "शानदार निर्देशक करण जौहर के साथ महान अभिनेता मोहनलाल." अन्य ने लिखा, "कुछ पक रहा है,".

ये भी पढ़ें-Bigg boss 16: सरगुन मेहता ने प्रियंका चौधरी को जिताने के लिए किया ये काम, बोलीं-हमारी लड़की...

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए लिखा था स्पेशल नोट

इसके बाद बुधवार को करण (Karan Johar) को शादी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ और कियारा (Siddharth and Kiara Advani) ने भी जल्द ही पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई. इन्होंने मंगलवार को शादी कर ली है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए एक नोट समर्पित किया. उन्होंने लिखा, “मैं उनसे (सिद्धार्थ मल्होत्रा) डेढ़ दशक पहले मिला था… शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील… मैं उनसे कई सालों बाद मिला था... खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील... फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो स्तंभ एक अपूर्णीय बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं ….

करण जौहर ने आगे लिखा, उनको देखना एक परियों की कहानी है जो परंपरा और परिवार में निहित है … जैसा कि उन्होंने मुहब्बत के एक मंडप पर प्रतिज्ञाओं का आदान-प्रदान किया, उनके आस-पास हर किसी ने नब्ज महसूस की … ऊर्जा महसूस की … मैं गर्वित, प्रफुल्लित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से फूट पड़ा! आई लव यू सिड... आई लव यू की…. आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो.”बता दें करण कियारा की शादी में पहुंचने वालें मेहमानों में करण सबसे पहले पहुंचे थे. करण 5 फरवरी को शादी के वेन्यू के लिए रवाना हो गए थे.