logo-image

Kapoor Family Christmas: कपूर फैमिली ने धूमधाम से मनाया क्रिसमस, नव्या नंदा भी आईं नजर

Kapoor Family Christmas 2023: बॉलीवुड में हर साल धूमधाम से क्रिसमस मनाया जाता है. हमेशा की तरह इस बार भी कपूर खानदान में एक ग्रैंड लंच का आयोजन किया गया था.

Updated on: 25 Dec 2023, 06:19 PM

नई दिल्ली:

Kapoor Family Christmas: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के घर इस साल भी क्रिसमस मनाया गया था. साथ ही कपल एनिमल एक्टर रणबीर कपूर ने क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी राहा का फेस भी रिवील कर दिया है. दूसरी ओर कपूर खान के क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कपूर परिवार के क्रिसमस लंच पर सिर्फ रणबीर और आलिया भट्ट ही नहीं बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स भी पहुंचे थे. इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. खासतौर पर एक्टर आदर जैन अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ गए थे.  

आज क्रिसमस पर कपूर परिवार ने मुंबई में शाम का लंच किया जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, उनकी बेटी राहा, आदर जैन, उनकी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी, करिश्मा कपूर, अगस्त्य नंदा, नव्या नंदा नवेली, ज़हान कपूर और अन्य लोग शामिल हुए. आदर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मिलन समारोह की एक इनसाइड फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरी एक्स-मास" फैमिली गेट-टुगेदर में पूरा कपूर खानदान शामिल था. करिश्मा कपूर की मां बबिता जी हंस रही हैं. वहीं छोटी राहा मम्मी आलिया भट्ट की गोदी में बैठी हुई है. आदर जैन और अलेखा साथ में पोज कर रहे हैं. रणबीर कपूर ने अगस्त्य नंदा के गले में हाथ डाला हुआ है. वहीं करिश्मा कपूर डैडी रणधीर कपूर के पीछे छिपी हुई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

आदर के अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस लंच की एक तस्वीर साझा की. इसमें उनके भाई अगस्त्य नंदा के साथ-साथ रणबीर कपूर सहित उनके परिवार के सदस्य शामिल थे. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरी क्रिसमस"

कपूर फैमिली के क्रिसमस सेलिब्रेशन पर अगस्त्य नंदा काफी कूल लुक में नजर आए. द आर्चीज में एक्टिंग डेब्यू के बाद अगस्त्य नंदा पब्लिक में नजर आने लगे हैं. वहीं नव्या नंदा भी रेड कलर की ड्रेस में स्टाइलिश लग रही थीं. 

लंच से ठीक पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार मीडिया के सामने अपनी बेटी राहा का चेहरा दिखाया. राहा ने व्हाइट फ्रॉक और लाल छोटे जूते पहने हुए थे. राहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस राहा की पहली झलक से इम्प्रेस हो गए हैं. इसके अलावा रणबीर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस की कुछ इंटिमेंट फोटोज भी शेयर की हैं. कपल साथ में रोमांटिक होते हुए दिखे रहे हैं.