logo-image

Kapil Sharma Ramp Walk: कपिल शर्मा की 3 साल की बेटी ने की रैंप वॉक, मॉडल की तरह दिखाई अदाएं

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर सभी को हंसाते हैं लेकिन इस बार कॉमेडियन ने सभी को हैरान कर दिया है.

Updated on: 15 May 2023, 09:08 AM

New Delhi:

Kapil Sharma Ramp Walk: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर सभी को हंसाते हैं लेकिन इस बार कॉमेडियन ने सभी को हैरान कर दिया है. कॉमेडी करने वाले कपिल अब एक्टर के साथ-साथ मॉडल भी बन गए हैं. बता दें कि, रविवार की रात कपिल शर्मा ने अपनी 3 साल की बेटी अनायरा शर्मा के साथ रैंप वॉक किया. उसी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. साथ ही उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

आपको बता दें कि, वायरल हो रही क्लिप में कपिल और उनकी बेटी को ब्लैक ड्रेस में ट्विन करते देखा जा सकता है. जहां कपिल ऑल-ब्लैक फॉर्मल पोशाक में डैपर लग रहे थे, वहीं उनकी बेटी उसी रंग के गाउन में बहुत प्यारी लग रही थी. कॉमेडियन ने अपनी बेटी के साथ चलते हुए दर्शकों की ओर हाथ हिलाया. वहीं, उनकी बेटी ने फ्लाइंग किस दिया. कपिल ने इस बारे में बात करते हुए कहा “यह मेरी बेटी के साथ मेरा पहला रैंप वॉक है. मैं बहुत खुश हूँ. मैं अपनी भावनाओं को जता सकता. धन्यवाद." दर्शकों को यह वीडियो इंचरनेट पर बहुत क्यूट लग रही है और वह वीडियो पर प्यार भी लुटा रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस इवेंट में, सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि भारती सिंह ने भी अपने बेटे गोला उर्फ ​​लक्ष्य के साथ रैंप वॉक किया. नीले रंग में मां-बेटे की जोड़ी भी ट्विन कर रही थी. भारती और उनके बेटे के साथ एक्टर कृष्णा अभिषेक भी शामिल थे. 

यह भी पढ़ें - Gola Ramp Walked : भारती सिंह ने बेटे गोला और दोस्त कृष्णा संग किया रैम्प वॉक, वीडियो वायरल

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. उन्होंने दिसंबर 2019 में अपनी बेटी अनायरा शर्मा का स्वागत किया था. इस जोड़े ने 2021 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम त्रिशान शर्मा रखा.