logo-image

The Kapil Sharma Show: बंद होने वाला है 'द कपिल शर्मा शो'...जानें कब टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड?

टेलिविजन की दुनिया में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस वक्त का सबसे चर्चित शो है.

Updated on: 15 Apr 2023, 02:45 PM

मुंबई :

टेलीविजन की दुनिया में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस वक्त का सबसे चर्चित शो है. हर वीकेंड कपिल शर्मा अपने शो में किसी न किसी बॉलीवुड हस्ती को लेकर आते हैं और इसके साथ शो में जोरदार ठहाको का तड़का लगता है. वहीं खबर है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ सालों से, कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेने का ट्राइ कर रहे हैं. निर्माताओं को इन ब्रेक के दौरान शो और कलाकारों में कुछ बदलाव लाने का भी मौका मिलता है.

सूत्र के मुताबिक “ अब तक सीजनल ब्रेक वास्तव में शो के लिए लाभदायक साबित हुआ है. सूत्र ने आगे कहा, हमें कंटेट और कलाकारों के मामले में बदलाव करने का मौका मिला है. सूत्र के मुताबिक, साथ ही, कॉमेडी एक कठिन जोनर है और कलाकारों  को एक ब्रेक की जरूरत होती है ताकि शो बोरिंग न लगे. हर कोई रिफ्रेश होकर लौटता है. 

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि  अभी शो के एपिसोड की आखिरी तारीख तय नहीं की गई है, टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है, और सीजन का आखिरी एपिसोड जून में टेलिकास्ट होगा. फिलहाल शो की टीम ने इसको लेकर अभी कुछ बयान नहीं दिया है. 

ये भी पढ़ें-Titli: छोटे से शहर की नेहा सोलंकी को मिला Tv पर बड़ा शो, 'तितली' बन जीतेंगी फैंस का दिल

10 साल पहले शुरू हुआ था शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम अब, कई सारे एपिसोड को  एक साथ शूट करने की योजना बना रही है ताकि उनके फैंस लंबे समय तक एपिसोड मिस न करें  हालांकि, ब्रेक  का समय तय नहीं किया गया है. कपिल शर्मा शो की शुरुआत 10 साल पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के नाम से हुई थी. ये इस शो का तीसरा सीजन है. कपिल शर्मा ने 2021 और 2022 में भी इसी तरह का ब्रेक लिया था. अस्थायी रूप से ऑफ एयर होने के बाद, शो कुछ नए कलाकारों के साथ छह महीने के समय में वापस आ गया था.