logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut को इस लुक में देख लग जाएगा डर! ऐसी वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी समय से अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के चलते चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म के सॉन्ग 'शी इज ऑन फायर' का टीजर (She's on Fire teaser) रिलीज हुआ है. जिसमें कंगना का लुक लोगों को हैरान कर रहा है.

Updated on: 04 May 2022, 05:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते काफी समय से अपने शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जहां से आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल (Kangana Ranaut viral video) हो रहा है. जो उनके शो का नहीं, बल्कि एक म्युजिक वीडियो (Kangana Ranaut She's on Fire) का है. जिसमें कंगना का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है. उनका ये लुक देख लोग हैरान हो जा रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

गौरतलब है कि कंगना काफी समय से अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसका सॉन्ग 'शी इज ऑन फायर' का टीजर (She's on Fire teaser) हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और बादशाह एक्ट करते दिख रहे हैं. जिसमें अर्जुन और बादशाह को लुक तो नॉर्मल लगा. लेकिन कंगना यहां काफी खतरनाक लुक में दिखाई दी. जिसने लोगों को हैरान जरूर किया. लेकिन फिर भी लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. जाहिर सी बात है कि कंगना इस फिल्म में स्पाई की भूमिका (Kangana Ranaut Dhaakad character) में दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में उनका लुक भी खतरनाक ही होगा. कंगना ने इस वीडियो क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, 'आग इतनी भीषण और विनाशकारी, फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती! शी इज ऑन फायर! SRE Music पर कल रिलीज होगा गाना.' इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि 20 मई, 2022 को धाकड़ रिलीज हो रही है. 

अगर बात करें कंगना की इस अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad starcast) की तो इस फिल्म में बॉलीवुड की क्वीन के अलावा दिव्या दत्ता, अर्जुन रामपाल, महाक्षय चक्रवर्ती, शरीब हाशमी लीड रोल में दिखने वाले हैं. इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. आपको बताते चलें कि इसके अलावा भी एक्ट्रेस के पास कई फिल्में (Kangana Ranaut upcoming movies) हैं. जिनमें 'तेजस', 'इमली', 'सीता', 'तेजस' का नाम शामिल है. जो जल्द ही पर्दे पर रिलीज की जाएंगी.