logo-image

Tejas: पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी समाधि स्थल पहुंची कंगना रनौत, फूल चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि

फिल्म 'तेजस' से कंगना को काफी उम्मीदे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस साउथ फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में दिखी थीं

Updated on: 25 Oct 2023, 12:04 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Tejas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस तेजस गिल नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान तेजस पर आधारित हैं. ऐसे में फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना दिल्ली के राजघाट पहुंची थीं. यहां एक्ट्रेस ने तेजस फाइटर जेट का नाम रखने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि देने के लिए गई थीं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं.  कंगना ने दिल्ली में अटल बिहारी वाजपेई मेमोरियल का दौरा किया. यहां एक्ट्रेस ने पुष्प अर्पित करके वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दी. 

इंस्टाग्राम पर कंगना की तस्वीरें वायरल हैं. इससे पहले एक्ट्रेस दिल्ली की लव-कुश रामलीला में रावण दहन करते भी नजर आई थीं. अब कंगना व्हाइट चिकनकारी अनारकली सूट सदैव अटल समाधि स्थल पर दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने देश की बहादुर आत्माओं को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. यह वास्तव में उस कंगना के लिए सौभाग्य की बात थी, जिसे युद्ध स्मारक का दौरा करने का मौका मिला. फिल्म 'तेजस' की रिलीज से पहले कंगना ने वाजपेयी जी को नमन करना जरूरी समझा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. साथ ही कंगना इस फिल्म में पहली बार एयरफोर्स अफसर बनी नजर आएंगी. 

फिल्म 'तेजस' से कंगना को काफी उम्मीदे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस साउथ फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में दिखी थीं. हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस खास प्रदर्शन नहीं किया था. इससे पहले भी कंगना की 'थलाइवी' भी फ्लॉप रही थी. वहीं एक्ट्रेस 'तेजस' के अलावा 'इमेर्जेंसी' नाम की फिल्म में दिखेंगी. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं.