logo-image

Kangana Ranaut: सावन में कंगना रनौत ने किया भगवान शिव का रुद्राभिषेक, बोलीं- महादेव जैसे घर पधारे

दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों अपने घर हिमाचल में हैं. हाल में कंगना के घर उनकी भाभी की गोदभराई की रस्म हुई थी.

Updated on: 25 Jul 2023, 10:44 AM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री की पावरफुल सेलिब्रिटी बन गई हैं. एक्ट्रेस को लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के लिए भी जाना जाता है. अक्सर कंगना को समाजाकि मुद्दों से लेकर राजनीति पर बेबाक विचार रखते देखा जाता है. खासतौर पर सोशल मीडिया पर आए दिन कंगना की पोस्ट वायरल होने लगती हैं. साथ ही कंगना आधात्मिक भी हैं. उन्हें अक्सर देश के प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन करते भी देखा जाता है. एक्ट्रेस भोलेनाथ की भक्त हैं ऐसे में सावन (Savan) के महीने में कंगना ने भगवान शिव (Lord Shiva) का रुद्राभिषेक किया. इसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक्ट्रेस सावन के पावन महीने में अपने घर पर भव्य पूजा करते नजर आ रही हैं. कंगना के साथ में उनका पूरा परिवार है. मां-पापा और भाई-भाभी के साथ कंगना घर पर भगवान शिव की आराधना में डूबी हैं. एक्ट्रेस ने घर पर ही भोलेनाथ का रुद्राभिषेक किया. खासतौर पर सावन में भगहवान शिव की पूजा फलदायी होती है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- सावन के महीने में घर पर रुद्राभिषेक किया...इतना आनंद आया की जैसे महादेव स्वंय घर आए हो...हर-हर महादेव..." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों अपने घर हिमाचल में हैं. हाल में कंगना के घर उनकी भाभी की गोदभराई की रस्म हुई थी. कगंना की भाभी रितु रनोट जल्द मां बनने वाली हैं. सोशल मीडिया पर कंगना ने गोदभराई की फोटोज शेयर की थीं. इनमें एक्ट्रेस फैमिली के साथ काफी खुश नजर आईं. इस मौके पर कंगना ने ट्रेडिशनल कांजीवरम साड़ी पहनी थी. इंस्टाग्राम पर कंगनी की ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

भाभी की गोद भराई के फंक्शन में कंगना रनौत की मां और पूरा परिवार नजर आ रहा है. इस दौरान कंगना ने अपनी भाभी को तोहफे के रूप में एक नेकलेस दिया था. गुलाबी साड़ी में कंगना बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. इस लुक को एक्ट्रेस ने चोकर और मैचिंग ईयररिग्ंस से कंप्लीट किया था. माथे पर तिलक और बिंदी लगाए कंगना किसी अप्सरा सी लग रही थीं.